अपराध

सैक्स स्कैंडल: पीड़ित महिला की शिकायत पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज

Spread the love

sex scandal

एक पीड़ित महिला की शिकायत पर बलात्कार समेत कई अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है। बताया जाता है कि पीड़िता एक राजनीतिक दल से जुड़ी हुई है।

sex scandal :- पीड़िता का आरोप है कि मुकेश चौधरी ने मंदिर में शादी करने के बाद उसका दिल्ली, नोएडा व देहरादून में एक साल तक शारीरिक शोषण किया। चौधरी ने पीड़िता को कहा कि उसका अपनी पत्नी से तलाक हो चुका है। लेकिन बीते नवंबर को जब पीड़िता को पता चला कि मुकेश चौधरी का पत्नी से तलाक नहीं हुआ तो उसने दिसंबर में एसएसपी दून को तहरीर दी। इस मामले में पीड़िता ने 15 दिसंबर को एसएसपी ऑफिस में शिकायत दर्ज कराई थी। लेकिन आरोपियों पर मुकदमा ठीक एक महीने बाद 16 जनवरी को दर्ज हुआ।

इस बीच पीड़िता ने डीजीपी अभिनव कुमार तक गुहार लगाई। नतीजतन, डीजीपी ने उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए गए और सीओ डालनवाला पूर्णिमा गर्ग द्वारा जांच के बाद FIR दर्ज करने का आदेश दिए। इसके बाद थाना डालनवाला में मामला दर्ज हुआ।

पीड़िता व 66 साल के मुकेश चौधरी के बीच 10 मिनट का कथित ऑडियो भी वॉयरल हो रहा है। इसमें चौधरी पीड़िता को यह कह रहे कि तेरे मेरे बीच प्रेमी-प्रेमिका का रिश्ता हो सकता है। पति-पत्नी का नहीं। पीड़िता रोते हुए मुकेश चौधरी को अपना दुश्मन करार दे रही है। आरोपी यह भी कह रहा है कि मुझे जेल हो जाएगी और कुछ दिन बाद बाहर आ जाऊंगा।

(हर्षिता टाइम्स ऑडियो की पुष्टि नहीं करता )

High profile rape in Dehradun

sex scandal ’ये है पूरी कहानी’ :-

आरोपी मुकेश चौधरी और उनके बेटे राज सिंह पर धारा 376, 504, 506, 354 D में मुकदमा दर्ज हुआ है। पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक 65 वर्षीय मुकेश चौधरी द्वारा 28 वर्षीय पीड़िता को झूठी बातों में फंसा कर शारीरिक संबंध बनाने की मंशा से दिल्ली के मंदिर में शादी की और पीड़िता के साथ एक वर्ष से अधिक समय तक शारीरिक संबंध बनाए गए। दर्ज मुकदमे के अनुसार मुकेश चौधरी के 38 वर्षीय बेटे राज सिंह ने कई बार पीड़िता का पीछा किया। कभी बहला फुसला के तो कभी जबरन पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास किया।

पीड़िता के इनकार करने पर राज सिंह ने पीड़िता के साथ गाली गलौच व मारपीट भी की गई और व्हाट्सएप पर अपमानजनक मैसेज और गलियों व धमकियों से भरे वॉइस नोट्स भी भेजे गए। पीड़िता लगातार मुकेश चौधरी को राज द्वारा किए जा रहे अभद्र व्यवहार की शिकायत करती रही परंतु मुकेश चौधरी ने कभी अपने बेटे को समझने या रोकने का प्रयास नहीं किया।

High profile rape in Dehradun

sex scandal :- एक वर्ष से अधिक समय तक विवाहित संबंध रखने के बाद पीड़िता को बीते नवंबर को पता चला कि मुकेश चौधरी ने उनसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए कई झूठ बोले हैं। मुकेश चौधरी ने पीड़िता को 2016 के तलाक के दस्तावेज दिखाते हुए बताया था कि उनका अपनी पहली पत्नी से बीते 10 वर्षों से कोई बातचीत व संबंध नहीं है। वह अपनी मां और गोद ली हुई बेटी प्रिंसी चौधरी के साथ नोएडा में रहते है । जहां उन्होंने विवाह उपरांत पीड़िता को कुछ समय तक अपने साथ रखा।

sex scandal :- मुकेश ने बताया था कि उनके दो बेटे अलग-अलग घर में देहरादून में रहते हैं उनका बड़ा बेटा राज अपनी मां गीता के साथ अलग रहता है जहां वह कभी नहीं जाते और यदि वह कुछ दिनों के लिए देहरादून आते हैं तो वह अपने छोटे बेटे शेखर व बहू के साथ रहते हैं।

High profile rape in Dehradun

कुछ दिन पूर्व मुकेश को दिल का दौरा पड़ने पर सीएमआई अस्पताल में भर्ती किया गया था जिसकी सूचना मिलने पर पीड़िता उससे मिलने पहुंची परंतु अस्पताल में पीड़िता को पता चला की मुकेश अभी भी अपनी पहली पत्नी के साथ ही रहते हैं। पीड़िता ने मुकेश के अस्पताल से बाहर आने पर पूछा तो मुकेश ने पीड़िता के साथ की गई शादी को झूठा व गैरकानूनी बता दिया।

sex scandal :- पीड़िता ने कई दिन तक मुकेश से सुलह करने का प्रयास किया और मुकेश से शादी से ना मुकरने का आग्रह करती रही परंतु मुकेश ने अचानक पीड़िता संबंध विच्छेद करते हुए उसे ब्लॉक कर दिया। उसके बाद पीड़िता ने मुकेश के परिवार व दोस्तों में उन लोगों से संपर्क करने की कोशिश की, जो उन्हें मुकेश की पत्नी के रूप में भली- भाती जानते थे।

परंतु सभी अचानक पीड़िता को पहचानने से इनकार करने लगे। पीड़िता का मानना है मुकेश चौधरी के साथ इन सभी लोगों ने जानबूझकर पीड़िता से मुकेश की निजी जिंदगी के बारे में सभी बातें गुप्त रखी जिस कारण से वह एक वर्ष से अधिक समय तक मुकेश की हवस का शिकार बनती रही, और अब जब मुकेश शादी से मुकर कर पीड़िता से जान छुड़ाना चाहते हैं तो यह सब लोग भी मुकेश के मन मुताबिक उनकी साजिश में शामिल हो गए।

इसके बाद पीड़िता ने मुकेश पर केवल शारीरिक संबंध बनाने हेतु झूठी शादी करने की शिकायत पुलिस प्रशासन को दी जिसमें उच्च स्तरीय जांच के बाद रेप का मुकदमा दर्ज किया गया है।

(हर्षिता टाइम्स ऑडियो की पुष्टि नहीं करता )

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *