ख़बरसारदेश-विदेश

टाटा ने नेक्सॉन इलेक्ट्रिक डार्क एडिशन एवं हर्रिएर और सफारी अदास लांच किया

Spread the love

हर्षिता टाइम्स।
देहरादून, 16 मई। चकराता रोड स्थित दून टाटा के शोरूम से टाटा नेक्सॉन इलेक्ट्रिक डार्क एडिशन एवं हर्रिएर और सफारी अदास को लॉंच किया गया। इस अवसर पर मैनेजिंग डायरेक्टर श्री रिटायर्ड मेजर पंकज राणा एवं रंजना राणा ने दीप प्रज्वलित करके कार्यक्रम का शुभारंभ किया।
इस अवसर पर मैनेजिंग डायरेक्टर रिटायर्ड मेजर पंकज राणा ने बताया कि जैसा कि सर्वविदित है टाटा कार्स अपनी गुणवत्ता एवं सुरक्षा मानकों में बाजार में उपलब्ध किसी भी कार से अग्रणी है। इस श्रंखला को आगे बढ़ाते हुए टाटा मोटर्स ने यह दो अवतार अपने ग्राहकों के लिए बाजार में उतारे है।
मेजर पंकज राणा ने बताया कि टाटा मोटर्स पर्यावरण को लेकर काफी जागरूक है। इलेक्ट्रिक कार के मार्केट में सबसे ज्यादा मार्केट शेयर के साथ नंबर एक पर काबिज है। इलेक्ट्रिक कार कि श्रंखला में हैच बैक, सेडान एवं यूटिलिटी व्हीकल की विशाल रेंज ग्राहकों की पसंद के अनुरूप उपलब्ध है।
मेजर पंकज राणा ने बताया कि ग्राहकों की पसंद के अनुरूप उपलब्ध है। ग्राहकों के प्यार एवं विश्वास की वजह से आज टाटा मोटर्स पैसेंजर कार कंपनियों में भारतवर्ष की विगत वर्षाे में द्वित्य सबसे बड़ी कम्पनी के रूप में कायम है।
इस कार्यकम के दौरान शहर के प्रबुद्ध नागरिक दून टाटा के सम्मानित ग्राहक बीमा कंपनी एवं विभिन्न वित्तय सस्थानो के गणमान्य नागरिक एवं टाटा मोटर्स के विक्रय अधिकारी दानिश अफ़ज़ल और इलेक्ट्रिक कार से विकास शर्मा ने शिरकत करि अंत में रंजना राणा ने चार ग्राहकों को इलेक्ट्रिक कार की चाबियां दी गई.
दून टाटा सदैव अपने ग्राहकों की सेवा के लिए तत्पर रहता है। रंजना राणा ने इसका श्रेय अपनी सम्पूर्ण टीम को दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *