ख़बरसार

स्वर्गीय शैलारानी रावत के मासिक श्राद्ध में उमड़ी अपार भीड़, जनप्रतिनिधियों और आम जनता ने दी श्रद्धांजलि

Tribute paid to late Shailrani Rawat
Written by admin

Tribute paid to late Shailrani Rawat

रुद्रप्रयाग। केदारनाथ की पूर्व विधायक स्वर्गीय शैलारानी रावत के मासिक श्राद्ध के अवसर पर अगस्त्यमुनि में खेल मैदान में आयोजित पितृ प्रसाद में सैकड़ों लोग एकत्रित हुए। इस मौके पर जनप्रतिनिधि, पार्टी कार्यकर्ता और आम जनमानस बड़ी संख्या में उपस्थित रहे। सभी ने स्वर्गीय शैलारानी रावत के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

खेल मैदान में आयोजित इस भव्य कार्यक्रम में स्वर्गीय शैलारानी रावत के विशाल चित्र विभिन्न स्थानों पर लगाए गए थे, जिससे आगंतुकों को उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करने में सुविधा हो। इस आयोजन में राजनीति से ऊपर उठकर सभी दलों के नेता और क्षेत्रीय लोग एक साथ पितृ प्रसाद ग्रहण करने पहुंचे, जिससे स्वर्गीय रावत के प्रति क्षेत्रीय जनता का गहरा स्नेह और सम्मान साफ झलकता है।

Tribute paid to late Shailrani Rawat

इस अवसर पर स्वर्गीय रावत की सुपुत्री ऐश्वर्या रावत ने सभी आगंतुकों का आभार व्यक्त किया और कहा कि पितृ भोज में उमड़ी भीड़ से यह स्पष्ट होता है कि उनकी माता क्षेत्रीय जनता के दिलों में सदा जीवित रहेंगी। उन्होंने सभी आचार्यों के चरण पूजकर, उन्हें दक्षिणा देकर आशीर्वाद प्राप्त किया और अंगवस्त्र भेंट किए।

श्राद्ध कार्यक्रम में रुद्रप्रयाग विधायक भरत सिंह चौधरी, सीमान्त अनुश्रवण समिति के उपाध्यक्ष चंडी प्रसाद भट्ट, केदारनाथ की पूर्व विधायक आशा नोटियाल, पूर्व विधायक मनोज रावत, कर्नल अजय कोठियाल, भाजपा जिलाध्यक्ष महावीर पंवार, और ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष हरीश गुसाईं सहित कई अन्य प्रमुख नेता और पदाधिकारी शामिल हुए। इसके साथ ही, बड़ी संख्या में क्षेत्रीय जनता ने भी पितृ प्रसाद ग्रहण किया, जिससे स्वर्गीय शैलारानी रावत के प्रति अपार प्रेम और सम्मान का प्रदर्शन हुआ।

About the author

admin

Leave a Comment