राजनीति लोकसभा चुनाव 2024

कांग्रेस ने मतदाताओं, मतदान कार्मिकों और पार्टीजनों का आभार जताया

consumers suffering from inflation
Written by Subodh Bhatt

Congress expressed gratitude

देहरादून। उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मुख्य मीडिया समन्वयक राजीव महर्षि ने प्रदेश की पांचों लोकसभा सीटों पर कांग्रेस प्रत्याशियों का समर्थन करने वाले सभी मतदाताओं, नागरिकों, निर्वाचन में लगे कार्मिकों और तमाम पार्टीजनों का शांतिपूर्वक निर्वाचन संपन्न करवाने पर आभार व्यक्त किया है।

महर्षि ने कहा कि कांग्रेस ने देश की जनता के व्यापक हित में क्षेत्रीय, प्रादेशिक और राष्ट्रीय महत्व के विषयों को पूरे चुनाव अभियान में विमर्श के केंद्र में रख कर लोगों को जागरूक किया और खासकर उत्तराखंड की अस्मिता से हो रहे खिलवाड़ के खिलाफ़ मुखरता से बात उठाई। कांग्रेस भविष्य में भी उत्तराखंड की अस्मिता की रक्षा के लिए निरंतर संघर्ष ज़ारी रखेगी।

महर्षि ने कहा कि प्रदेश की सभी सीटों पर कांग्रेस को आशीर्वाद देने वाले मतदाताओं का हृदय से आभार व्यक्त करते हुए विश्वास दिलाया कि जनहित के हर मुद्दे पर कांग्रेस हमेशा जनता जनार्दन के साथ खड़ी होगी और अपने दायित्व का ईमानदारी से निर्वहन करेगी।

महर्षि ने कहा कि कांग्रेस ने पूरी सात्विकता से चुनाव लड़ा। प्रदेश की जनता ने भी इस बात को शिद्दत के साथ महसूस किया है। उन्होंने प्रदेश की जनता को भरोसा दिलाया है कि कांग्रेस हर स्थिति में जनता के साथ खड़ी होगी।

About the author

Subodh Bhatt

Leave a Comment