राजनीति लोकसभा चुनाव 2024

भाजपा ने पीएम मोदी की जनसभा में सैलाब उमड़ने का किया दावा

PM Modi public meeting
Written by Subodh Bhatt

PM Modi public meeting

देहरादून। जनता और कार्यकर्ताओं में अपने अभिभावक एवं लोकप्रिय नेता को सुनने के लिए जिस तरह का उत्साह नजर आ रहा है। वहीं प्रदेश अध्यक्ष एवं प्रदेश महामंत्री संगठन ने कार्यक्रम स्थल का जायजा लेकर रैली की तैयारियों को लेकर महत्वपूर्ण बैठक ली।

ऋषिकेश में होने वाली रैली को लेकर तैयारियों को लेकर मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने बताया कि पीएम की सभा की तैयारी को लेकर आज प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने प्रदेश महामंत्री संगठन अजय कुमार के साथ जनसभा स्थल का जायजा लिया। साथ ही जनसभा की तैयारियों को लेकर पार्टी पदाधिकारियों एवं वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर आवश्यक निर्देश दिए। इस दौरान प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी प्रदेश उपाध्यक्ष कुलदीप कुमार समेत रैली के आयोजन से जुड़े तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे।

PM Modi public meeting

PM Modi public meeting :- श्री चौहान ने बताया कि प्रधानमंत्री की उत्तराखंड में यह दूसरी विशाल जनसभा है। जिसको लेकर हरिद्वार, पौड़ी, टिहरी, चमोली, रुद्रप्रयाग, उत्तरकाशी, देहरादून, गढ़वाल मंडल के सभी जनपदों में जबरदस्त उत्साह है। पीएम मोदी का देवभूमि के प्रति अगाध प्रेम और यहां के विकास को लेकर अनगिनत कामों के कारण, जनता उन्हे अपना स्वाभाविक अभिभावक मानती है। यही वजह है कि उनका मार्गदर्शन प्राप्त करने के लिए लाखों की संख्या में मोदी परिवार का तीर्थनगरी पहुंचना तय है।

PM Modi public meeting :- उन्होंने बताया कि जिस तरह का फीड बैक और सूचनाएं मैदानी क्षेत्रों के साथ पर्वतीय क्षेत्रों से आ रही है, उसको देखते हुए आईडीपीएल मैदान में रैली नही, बल्कि रैला उमड़ने जा रहा है। जनता के अभूतपूर्व उत्साह एवं रैली को लेकर प्रदेश नेतृत्व और कार्यकर्ताओं की तैयारी बताती है कि यह जनसभा, राज्य के इतिहास की अब तक की सबसे बड़ी जनसभा होने जा रही है।

उन्होंने बताया कि मोदी और धामी के ऐतिहासिक कामों से प्रभावित होकर सभी राजनीतिक बंदिशों को तोड़कर बड़ी संख्या में विभिन्न दलों के लोग भाजपा के साथ आ रहे हैं। उन्होंने बताया, इसके अतिरिक्त रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की सभाएं चंपावत और चमोली में होने का रही है, साथ ही यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की 3 जनसभाएं भी तीसरे जो बड़ी सभाएं श्रीनगर, रुड़की और हल्द्वानी में होनी है। इसी तरह गृह मंत्री अमित शाह, स्मृति ईरानी और अन्य नेताओं के कार्यक्रम लगाए जा रहे हैं।

About the author

Subodh Bhatt

Leave a Comment