Uncategorized

New Kia Seltos बेजोड़ फीचर्स के साथ, देहरादून में हुई लांच

New Kia Seltos
Written by admin

New Kia Seltos

हर्षिता टाइम्स।
देहरादून 17 जुलाई। एक प्रमुख ऑटोमोबाइल डीलरशिप शुभ किआ ने New Kia Seltos और इसकी असाधारण विशेषताओं को प्रत्यक्ष रूप से देखने के लिए आज हरिद्वार रोड स्थित अपने शोरूम मंे लांच किया।

बहुप्रतीक्षित नई किआ सेल्टोस के आगमन की घोषणा करते हुए आज हम रोमांचित है। हम उन उल्लेखनीय विशेषताओं और संवर्द्धन को प्रदर्शित करने के लिए उत्साहित हैं जो नई सेल्टोस को ऑटोमोटिव उद्योग में गेम-चेंजर बनाते हैं। किआ इंडिया ने लॉन्च के तीन साल से भी कम समय में सेल्टोस की 5 लाख यूनिट बेचकर रिकॉर्ड बना लिया है।

शुभ किआ के प्रबंध निदेशक पंकज वीरभान ने आज अपने शोरूम में लांचिग के दौरान बताया कि नई किआ सेल्टोस अत्याधुनिक प्रौद्योगिकियों और प्रीमियम सुविधाओं की एक श्रृंखला प्रदान करती है, जो आराम सुविधा और सुरक्षा के लिए नए मानक स्थापित करती है।

श्री पंकज ने आगे बताया कि किआ कार को जल्द ही जीएमएस रोड और यमुना कॉलोनी चकराता रोड पर उनके नए आगामी आउटलेट से बेचा जाएगा। साथ ही इसकी कीमतों का भी एलान हो गया है।

उन्होंने गाड़ी की मुख्य विशेषताएं बताते हुए कहा कि New Kia Seltos में कई फीचर ऐसे हैं, जो अन्य गाड़ियों में नहीं है।

New Kia Seltos

New Kia Seltos Launched in dehradun

आइए जानते हैं  New Kia Seltos के फीचर्स :-

किआ सेल्टोस में 10.25 इंच की डिजीटल उपकरण के साथ एअचडी टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ यूवीओ कनेक्ट फीचर दिया है, जिसमें 57 कनेक्टिंग फीचर दिए गए हैं। साथ ही 7-स्पीकर के साथ बोस साउंड सिस्टम मिलता है। वहीं य़ह इस सेगमेंट में पहली कार है जो तीन ट्रांसमिशन सिस्टम के साथ आती है।

इसके साथ ही वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले, केबिन वायु शोधक, लेवल-2 एडीएएस विशेषताएं, सामने हवादार सीटें, संचालित ड्राइवर सीट, पीछे की खिड़की के पर्दे, स्वचालित हेडलाइट्स और रेन सेंसिंग वाइपर, 360-डिग्री पार्किंग कैमरा और हेड अप डिस्प्ले आदि की सुविधा है।

रिमोट इंजन स्टार्ट फीचर की खासियत यह है कि रिमोट से ही गाड़ी के इंजन के स्टार्ट किया जा सकता है।
इसके लिए केवल हटन को कुछ समय के लिए दबाना होता है और कार स्टार्ट हो जाती है। कांर बंद करने के लिए भी यही प्रक्रिया अपनानी पड़ती है।

यूवीओ कनेक्ट फीचर के जरिए कार के एसी को भी कंट्रोल किया जा सकता है।

देहरादून में किया सेल्टोस ऑन रोड प्राइस

नई किआ सेल्टोस हमारे मूल्यवान ग्राहकों को उत्कृष्ट गुणवत्ता, प्रदर्शन और नवीनता प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करती है। शुभ किआ में, हम उम्मीदों से आगे बढ़ने का प्रयास करते हैं।

नई किआ सेल्टोस और इसकी असाधारण विशेषताओं को प्रत्यक्ष रूप से देखने के लिए आज ही हमारे शोरूम पर आएं। हमारी टीम आपकी सहायता करने के लिए तैयार है।

 

 

About the author

admin

Leave a Comment