Home उत्तराखंड डब्ल्यूआईसी इंडिया ने धूम धाम से मनाया गया तीजोत्सव

डब्ल्यूआईसी इंडिया ने धूम धाम से मनाया गया तीजोत्सव

डब्ल्यूआईसी इंडिया ने धूम धाम से मनाया गया तीजोत्सव
Spread the love

हर्षिता टाइम्स।
देहरादून। मिसेज सिल्की अरोड़ा को मिला डब्ल्यूआईसी मिसेज तीज क्वीन 2022 का खि़ताब मिसेज गौरी बिष्ट फर्स्ट रनर अप और मिसेज शालिनी भसीन को सेकेंड रनर अप घोषित किया गया।
डब्ल्यूआईसी इंडिया ने डब्ल्यूआईसी के सदस्यों और उनके परिवारों के लिए हरियाली तीज के अवसर पर तीज उत्सव का आयोजन किया गया। यह उत्सव उत्तर भारत में महिलाओं द्वारा मनाए जाने वाले हिंदुओं के सबसे प्रसिद्ध त्योहारों में से एक है और भगवान शिव और देवी पार्वती के मिलन को समर्पित है। इस मनोरंजक कार्यक्रम के मंच का संचालन शुभम ने किया।
कार्यक्रम में विभिन्न प्रतिभागियों द्वारा रैंप वॉक किया गया। यहाँ आयोजित टैलेन्ट हंट प्रतियोगिता में भी महिलाओं ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। प्रतिभागियों के विजेताओं का चयन यहां आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओं में उनके प्रदर्शन के आधार पर जूड़ी सदस्यों द्वारा किया गया। मिसेज सिल्की अरोड़ा को मिला डब्ल्यूआईसी मिसेज तीज क्वीन 2022 का खि़ताब, मिसेज गौरी बिष्ट फर्स्ट रनर अप और मिसेज शालिनी भसीन सेकेंड रनर अप घोषित किया गया।
कार्यक्रम की मुख्य अतिथि स्वाति अरोड़ा ने कहा ष्डब्ल्यूआईसी इंडिया, देहरादून द्वारा आयोजित इस तीज समारोह का हिस्सा बनना मेरे लिए सम्मान की बात है। सभी प्रतिभागियों ने अच्छा प्रदर्शन किया और हमारी महिला सदस्यों में बहुत सारी प्रतिभायें है, जिनका प्रदर्शन उन्होंने इस समारोह में किया। मैं तीज समारोह में मुझे आमंत्रित करने के लिए डब्ल्यूआईसी इंडिया, देहरादून का आभार व्यक्त करती हूं।ष्
इस अवसर परं डब्ल्यूआईसी इंडिया के 125 सदस्यों ने भाग लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here