Home राजनीति परेड ग्राउंड मे अनुमति के सवाल पर कांग्रेस की मंशा सहानुभूति और दुष्प्रचार: चौहान

परेड ग्राउंड मे अनुमति के सवाल पर कांग्रेस की मंशा सहानुभूति और दुष्प्रचार: चौहान

0
परेड ग्राउंड मे अनुमति के सवाल पर कांग्रेस की मंशा सहानुभूति और दुष्प्रचार: चौहान
भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान
Spread the love

Politics

देहरादून। भाजपा ने कांग्रेस की प्रस्तावित रैली के लिए प्रशासन पर भाजपा के दबाव को लेकर मिथ्या दुष्प्रचार और राजनैतिक प्रोपेगेंडा बताया है।

प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष की सभा के लिए पहले ही बन्नू ग्राउंड बुक करा चुकी है। वह सिर्फ सहानुभूति और सुर्खियों में आने के लिए बेवजह विवाद खड़ा कर रही है ।

Politics :- पार्टी मुख्यालय में कांग्रेस के आरोपों को लेकर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए श्री चौहान ने कहा कि कांग्रेस बड़ी रैली को लेकर आशंकित है और लगातार छोटे ग्राइंडों का मुयाइना करने के बाद उन्होंने रेसकोर्स स्थित बन्नू स्कूल के मैदान को लगभग एक सप्ताह पहले ही बुक करा लिया था। उसी अनुरूप कांग्रेस पार्टी तैयारी भी कर रही है और पूरे प्रकरण को लेकर उनकी कोशिश अपने नेता राहुल गांधी की विवाद खड़ा करने की नीति पर अमल करने की है। यही वजह है कि परेड ग्राउंड की अनुमति प्रक्रिया को लेकर झूठे और अनर्गल आरोप लगाकर मीडिया की सुर्खियां बनने और जनता में भ्रम फैलाने की साजिश की जा रही है ।

Politics :- श्री चौहान ने आरोप लगाया कि 24 तारीख को कांग्रेस परेड ग्राउंड में सभा की अनुमति के लिए प्रशासन को पत्र सौंपते हैं और साथ ही तत्काल प्रेस कर अनुमति नहीं देने के आरोप भी लगा देते हैं। जबकि अधिकारी स्पष्ट कर चुके हैं कि उनके अनुरोध पर विचार किया जा रहा है। हालांकि ग्राउंड के अमूमन जिस हिस्से में इस तरह के कार्यक्रम होते हैं वह 29 जनवरी तक पहले ही बुक है, जिसकी जानकारी कांग्रेस नेताओं को भी है। लेकिन सिर्फ और सिर्फ विवाद खड़ा कर जनता की सहानुभूति लेनें के लिए अनुमति नहीं मिलने का प्रोपेगेंडा किया जा रहा है ।

Politics पराजय और सिमटते जनाधार के चलते ऐसी प्रतिक्रिया स्वाभाविक :-

उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष माहरा की परेड ग्राउंड में भाजपा रैली करने को लेकर दी धमकी पर कहा कि लगातार मिल रही पराजय और सिमटते जनाधार के चलते ऐसी प्रतिक्रिया स्वाभाविक है। जनता कांग्रेस की हर प्रतिक्रिया का जवाब देने के लिए तैयार है और उसे आगामी लोस चुनाव मे इसका नतीजा भी देखने को मिलेगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here