शिक्षा

आईएमएस यूनिसन यूनिवर्सिटी में विजेताओं को सम्मान के साथ वार्षिक स्पोर्ट्स मीट ‘स्पोर्टाथलॉन’ का समापन

Spread the love

IMS Unison University

देहरादून। आईएमएस यूनिसन यूनिवर्सिटी द्वारा आयोजित तीन दिवसीय वार्षिक स्पोर्ट्स मीट ‘स्पोर्टाथलॉन’ का समापन समारोह के साथ समपन्न हुआ, जिसमें विजेताओं को पूरी प्रतियोगिता के दौरान उनके असाधारण खेल भावना, कौशल और कड़ी मेहनत के लिए सम्मानित किया गया। ‘स्पोर्टाथलॉन’ 2024 का सफल आयोजन समग्र विकास के लिए संस्था की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। शैक्षणिक उत्कृष्टता के साथ विश्वविद्यालय में छात्रों के शारीरिक फिटनेस और मानसिक स्वास्थ्य पर भी बल दिया जाता है।

IMS Unison University के कुलपति डॉ. अनिल सुब्बाराव पायला ने समापन कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि के रूप में अध्यक्षता की, उन्होंने विभिन्न खेल श्रेणियों में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए खिलाड़ियों को पदक, ट्रॉफी और प्रमाण पत्र प्रदान किए।

IMS Unison University

आयोजन टीम के कार्य योजना और समर्पण को रेखांकित करते हुए कुलपति ने टीम की दूरदृष्टि, उत्साह और कड़े परिश्रम की भी सराहना की। उन्होंने आगे कहा कि इस तरह के प्रतियोगिता से छात्रों और विश्वविद्यालय का समग्र विकास होता है और विश्वविद्यालय के शैक्षणिक वातावरण पर सकारात्मक प्रभाव पड़ता है।

समापन समारोह में IMS Unison University के उप-कुलपति डॉ. रविकेश श्रीवास्तव भी उपस्थिति थे। अपने संबोधन में डॉ. श्रीवास्तव ने छात्रों को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए सराहना की और प्रतियोगिता में भाग लेने वाले विभिन्न स्कूलों को उनके सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया।

IMS Unison University

समापन समारोह में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी प्रेजिडेंट ट्रॉफी और कुलपति ट्रॉफी की घोषणा का सभी को इंतजार रहा जो पूरे कार्यक्रम में आकर्षण का केंद्र रहा। स्कूल ऑफ मैनेजमेंट के राहिल साजवान के सर स्पोर्टथलॉन 2024 के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का ताज रहा। जबकि इस साल का प्रतिष्ठित प्रेजिडेंट ट्रॉफी प्रतियोगिता में विभिन्न खेलों में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए स्कूल ऑफ लॉ को दिया गया। स्कूल ऑफ मैनेजमेंट को स्पोर्टथलॉन 2024 में उपविजेता के लिए कुलपति ट्रॉफी से सम्मानित किया गया।

IMS Unison University

समापन समारोह का माहौल विश्वविद्यालय के मयूजिक बैंड और छात्रों के रंगारंग कार्यक्रम ने खुशनुमा बना दिया। डीन ऑफ स्टूडेंट वेलफेयर प्रोफेसर विनय राणा के धन्यवाद ज्ञापन के साथ समारोह संपन्न हुआ, उन्होंने आईएमएस यूनिसन यूनिवर्सिटी (IMS Unison University) के छात्रों, शिक्षकों और अन्य कर्मचारियों को स्पोर्टथलॉन 2024 की सफल आयोजन के लिए बधाई दी।

‘स्पोर्टाथलॉन 2024’ ने विश्वविद्यालय के विभिन्न स्कूलों के छात्रों, शिक्षकों और अन्य कर्मचारियों को एक साथ आने और आपसी सौहार्द को दर्शाने के लिए एक बेहतरीन मंच प्रदान किया। इस आयोजन में एथलेटिक्स, फुटबॉल, क्रिकेट, बास्केटबॉल, वॉलीबॉल, बैडमिंटन, टेबल टेनिस सहित विविध प्रकार के खेल शामिल थे। रजिस्ट्रार, विभिन्न स्कूलों के डीन और विश्वविद्यालय के अन्य पदाधिकारियों ने भी इस अवसर पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और छात्रों को प्रोत्साहित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *