स्वास्थ्य

श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल के निःशुल्क शिविर में 365 ने कराई स्वास्थ्य की जॉच

Spread the love
Free camps of Shri Mahant Indiresh Hospital

हकीकत राय नगर पार्क में आयोजित हुआ निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण शिविर

– श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल की ओर से ईसीजी, ब्लड शुगर, हीमोग्लोबिन, ब्लड प्रैशर की हुईं निःशुल्क जांचें

– श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल की ओर से दी गई निःशुल्क दवाईयां

देहरादून। श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल के द्वारा हकीकत राय नगर पार्क, मन्नूगंज देहरादून में श्री स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का आयोजन किया गया। श्री महाकाल सेवा समिति के सहयोग से आयोजित एक दिवसीय निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर में 365 लोगों ने शिविर का लाभ उठाया। शिविर में श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल की ओर से रोगियों की ईसीजी, ब्लड शुगर, हीमोग्लोबिन,ब्लड प्रैशर की हुईं निःशुल्क जांचें की गई।

Free camps of Shri Mahant Indiresh Hospital रोगियों को निःशुल्क दवाईयॉं भी वितरित की:-

शिविर में रोगियों को निःशुल्क दवाईयॉं भी वितरित की गई। श्री महाकाल सेवा समिति व क्षेत्रीय जनता ने निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर आयोजित कर मानवता की सेवा किये जाने के लिए श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल के चेयरमैन श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज का हार्दिक आभार व्यक्त किया। जनमानस ने श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल के अपनी गुणवत्तापरक स्वास्थ्य सेवाओं से लोगों की सेवा करने के संकल्प के लिए अस्पताल की भूरी-भूरी प्रशंसा की।

Free camps of Shri Mahant Indiresh Hospital

हकीकत राय नगर पार्क में शिविर का शुभारंभ निवर्तमान महापौर सुनील उनियाल गामा ने किया। शिविर में श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल, देहरादून के मेडिसिन विभाग की डॉ. आयुषी एवम् डॉ. तमन्ना, शिशु एवम् बाल रोग विभाग की डॉं. काव्या, नेत्र रोग विभाग के डॉं. अमन दीप सिंह व नाक कान गला रोग विभाग की डॉ. रिया सिन्हा ने रोगियों को चिकित्सकीय परामर्श दिए। मन्नूगंज, अंसारी मार्ग, मोती बाजार, धामावाला, आनन्द चौक, तिलक रोड़, झण्डा मौहल्ला, नेताजी मौहल्ला व मालियान मौहल्ला के क्षेत्रवासियों ने शिविर का लाभ उठाया। शिविर को सफल बनाने में अस्पताल के उप वरिष्ठ जनसम्पर्क अधिकारी सुहेब खान व श्री महाकाल सेवा समिति के अध्यक्ष रोशन राणा, सचिन आनन्द व बाल किशन शर्मा का विशेष योगदान रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *