ख़बरसार

गुलदार को पकड़ाने के लिए राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी ने क्षेत्रीय उपवन प्रभागीय अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

Spread the love

Guldar’s growing threat 

देहरादून के आबादी वाली इलाकों में गुलदार की बढ़ती धमक से परेशान लोगों को लेकर आज राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी के कार्यकर्ता डीएफओ कार्यालय जा पहुंचे और जल्दी ही गुलदार को न पकड़ने पर आंदोलन की चेतावनी दी।

Guldar’s growing threat :- इस दौरान मौके पर मौजूद क्षेत्रीय उपवन प्रभागीय अधिकारी अनिल रावत से राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अपना आक्रोश व्यक्त किया और जल्दी से गुलदार को पकड़ने की मांग करते हुए कैमरा तथा पिंजरा लगवाने के लिए कहा।

एसडीओ अनिल रावत ने जल्दी ही कार्रवाई करने के लिए आश्वासन दिया।

राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवप्रसाद सेमवाल ने बताया कि विगत लंबे समय से देहरादून मुख्य शहर के अंदर रेसकोर्स धर्मपुर, शमशेरगढ जैसे पॉश कॉलोनी और बालावाला के क्षेत्र में स्थानीय निवासी गुलदार की मौजूदगी की शिकायत कर रहे हैं, जिससे स्थानीय लोगों में खौफ व्याप्त है।

Guldar’s growing threat :- Guldar’s growing threatइस इलाके में कई लोग नाइट ड्यूटी के बाद अथवा देर रात्रि आवागमन करते हैं। लेकिन गुलदार के ख्वाब से आजकल नाईट ड्यूटी पर गए लोग घर नहीं लौट पा रहे हैं।

प्रदेश संगठन सचिव सुलोचना ईष्टवाल ने आक्रोश व्यक्त किया कि वन विभाग के अधिकारी कर्मचारी इसे जंगली बिल्ली बता कर जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ रहे हैं।

यदि कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई तो स्थानीय लोगों के साथ मिलकर राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी को आंदोलन के लिए मजबूर होना पड़ेगा।

स्थानीय लोगों के साथ मौके पर मौजूद पूर्व पार्षद मुकेश डंगवाल तथा अरविंद पैन्यूली ने कहा कि क्षेत्रवासियों में वन विभाग की लापरवाही को लेकर आक्रोश पनपता जा रहा है।

इस दौरान मौके पर प्रदेश संगठन सहसचिव राजेंद्र गुसांई सहित तमाम स्थानीय लोग भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *