धार्मिक

सनातन धर्म के प्रचार-प्रसार के लिए अगले महीने पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री देहरादून आ रहे है

Spread the love

Eternal Religion

देहरादून। सनातन धर्म (Eternal Religion) के प्रचार-प्रसार के लिए बागेश्वर धाम सरकार के पं. धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री अगले महीने उत्तराखंड आ रहे हैं। बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री का दिव्य दरबार आगामी 4 नवंबर को महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज में आयोजित किया जा रहा है।

प्रेस क्लब में पत्रकारों से वार्ता करते हुए कार्यक्रम के संयोजक निवृत्ति यादव ने बताया कि 2 नवंबर को सुबह 10 बजे सचिवालय के पास स्थित देश के प्रथम सीडीएस जनरल बिपिन रावत की प्रतिमा तक एक सनातन कलश यात्रा का आयोजन किया जाएगा। इस कलश यात्रा में सैकड़ों की संख्या में मातृशक्ति और युवा शक्ति शामिल होगी। यात्रा का समापन सीडीएस जनरल बिपिन रावत के प्रतिमा पर माल्यार्पण के साथ होगा।

Eternal Religion का महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज में महायज्ञ का आयोजन किया जाएगा :-

इसके बाद 3 नवंबर को रायपुर से महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज में महायज्ञ का आयोजन किया जाएगा। जिसमें बड़ी संख्या में सनातनियों के शामिल होने की उम्मीद है। 4 नवंबर को स्पोर्ट्स कॉलेज में ही बागेश्वर धाम सरकार का दिव्य दरबार सजेगा। शाम 4 बजे से आयोजित होने वाले इस दरबार में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री भक्तों से वार्ता करेंगे।

उन्होंने बताया कि कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और विशिष्ट अतिथि स्वामी चिदानंद सरस्वती रहेंगे। इसके साथ ही उत्तराखंड सरकार के मंत्री, सांसद और विधायक कार्यकम में मौजूद रहेंगे। पत्रकार वार्ता के दौरान आयेाजनकर्ता दीपक बाली, अमित त्यागी, मनीष चावला और नवीन ठाकुर आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *