ख़बरसार

बॉलीवुड एक्टिंग स्कूल ऑफ़ आर्ट्स एवं बंटी एंटरटेनमेंट ग्रूवी एंजेल 16 अक्टूबर को करेगा सम्मान समारोह

Spread the love

Bunty Entertainment Groovy Angel

देहरादून। बॉलीवुड एक्टिंग स्कूल ऑफ़ आर्ट्स और Bunty Entertainment Groovy Angel आगामी 16 अक्टूबर को एक भव्य ” इंडिया स्टार अचीवर्स अवॉर्ड्स 2023″ करने जा रहा है जिसमें बतौर सेलिब्रिटी गेस्ट गदर फिल्म की बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल मौजूद रहेंगी।

इस संबंध में एक पत्रकार वार्ता का आयोजन आज उत्तरांचल प्रेस क्लब में किया गया, जिसके आयोजक अमित गुप्ता, गुरुचरण लाल सदाना है और शो के डायरेक्टर जुलफुकार टाइगर है।

अमित गुप्ता ने बताया की वे पिछले कई सालों से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा रहे हैं और बड़ी-बड़ी अवॉर्ड्स नाइट एवं सेलिब्रिटी इवेंट्स करते रहे हैं। इसी क्रम में अब इस बार देवभूमि उत्तराखंड देहरादून में बॉलीवुड एक्टिंग स्कूल आफ आर्ट्स के साथ मिलकर वह एक भव्य सम्मान समारोह का आयोजन करने जा रहे हैं।

उन्होंने बताया कि बॉलीवुड एक्टिंग स्कूल ऑफ़ आर्ट्स जो की जुल्फुकार टाइगर और गुरुचरण लाल सदाना चला रहे हैं बॉलीवुड एक्टिंग स्कूल ऑफ आर्ट्स के छात्रों को भी इससे प्रोत्साहन मिलेगा और कुछ सीखने को मिलेगा। सम्मान समारोह में विभिन्न कैटिगरीज में देश भर से कई लोगों को सम्मानित किया जा रहा है जो कि समाज के लिए प्रेरणा स्रोत है।

पत्रकार वार्ता में जुल्फुकार टाइगर ने बताया कि बॉलीवुड एक्टिंग स्कूल ऑफ़ आर्ट्स पिछले 23 सालों से देहरादून में चल रहा है और उनका मकसद छात्रों को फिल्म जगत की हस्तियों से रूबरू कराना और फिल्म इंडस्ट्री के गुरों को सिखाना रहा है । इससे पूर्व भी वह कई आयोजन ऐसे कर चुके हैं जिसमें बॉलीवुड से जुड़ी हस्तियां छात्रों से रूबरू होकर उनको काम के टिप्स देती रही है।

पत्रकार वार्ता में आयोजक अमित गुप्ता , गुरुचरण लाल सदाना एवं शो डायरेक्टर जुल्फुकार टाइगर, शोएब साबरी, इमरान अहमद, जेबा खान मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *