उत्तराखंड

वाहन अनियंत्रित होकर 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरा, दो लोगाोेें की मौत

Spread the love

थत्यूड/मसूरी। जौनपुर विकासखण्ड के ग्राम ओन्तड़ से थत्यूड़ जा रहा एक वाहन अनियंत्रित होकर 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरा। वाहन में सवार दो लोगाोेें की मौत हो गई। बताया गया कि एक युवती और वाहन चालक की की उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। दोनों को हायर सेंटर रेफर किया गया था।
ग्राम ओन्तड़ से थत्यूड़ आ रही एक यूटिलिटी यूके 07 सीए, 6889 तेवा सौड़ में अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। घटना की सूचना ग्राम तेवा के लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से चालक को खाई से निकाला व हायरसेंटर उपचार के लिए भेज दिया। लेकिन जिस जगह से वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुआ उसी खाई में ग्राम तेवा की एक युवती शीतल 17 वर्ष पुत्री स्व0 सबलू गांव के कुछ लोगों के साथ बकरियां चुगा रही थी, वह दुर्घटनाग्रस्त वाहन की चपेट में आ गई वाहन सड़क से पहाड़ी की तरफ आ गया, जिसको देखते ही बकरी चुंगाने खाई में बैठे कुछ लोग भाग निकले, घास पती चुगती चार बकरियां भी वाहन की चपेट में आकर मौके पर ही मर गई।
घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष थत्यूड़ संजीत कुमार मय फोर्स मौके पर पहुँचे। ग्रामीण भी बड़ी संख्या में दुर्घटना स्थल पर पहुंचे और वाहन की चपेट में आई युवती को गहरी खाई से निकालकर एक निजी वाहन से उपचार के लिए सीएससी थत्यूड़ भेजा। जहां युवती ने दम तोड़ दिया। गहरी खाई में झाड़ियों में फंसे वाहन चालक सचेन्द्र दत्त गौड़ 35 वर्ष पुत्र सत्ये प्रसाद गौड़ ग्राम ओन्तड़ को निकालकर सड़क तक पहुँचाया व पुलिस ने 108 के माध्यम से उपचार के लिए हायर सेंटर देहरादून भेज दिया है। जहां उपचार के दौरान चालक की भी मौत हो गई। दुर्घटना का कारण वाहन का ब्रेकफेल होना बताया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *