ख़बरसार

देहरादून में ट्रांसजेंडर फैशन शो सहित तीज लाइफस्टाइल एग्जिबिशन का आयोजन

transgender fashion show
Written by admin

transgender fashion show

देहरादून। पिनाकी इवेंट्स जो कि अपना पहला इवेंट 28 जुलाई 2024 को होटल सनराइज में करने जा रहा है, पहली बार देहरादून के इतिहास में ऐसा कुछ करने जा रहा है जो किसी ने सोचा भी नहीं होगा। जानकारी देते हुए पिनाकी इवेंट्स के आयोजक अंबिका शर्मा एवं श्वेता सूरी ने बताया कि महिलाओं के लिए यह त्यौहार के सीजन में न सिर्फ एक ऐसा मंच है जो महिलाओं को न सिर्फ व्यापार करने का बल्कि पहली बार ट्रांसजेंडर फैशन शो का आयोजन करने जा रहा है ।

इस तीज लाइफ़स्टाइल एग्जिबिशन में महिलाओं के पास एक प्लेटफार्म होगा कि वे आपस में व्यापार कर सके वही पहली बार ट्रांसजेंडर फैशन शो में इन्हीं महिलाओं द्वारा निर्मित कपड़ों को पहनकर ट्रांसजेंडर्स रैंप पर वॉक करेंगे ।

अधिक जानकारी देते हुए इवेंट आयोजक प्रिया गुलाटी ने बताया कि सुबह के सत्र में बच्चों का फैशन शो आयोजित किया गया है वहीं दोपहर के सत्र में तीज सेलिब्रेशन किया जाएगा। तीज प्रतियोगिता में न सिर्फ फर्स्ट सेकंड थर्ड चुना जाएगा बल्कि अन्य कई पांच महिलाओं को भी उपहार दिए जाएंगे।

प्रिया गुलाटी ने बताया कि इस मौके पर श्री कृष्ण रासलीला का आयोजन भी किया गया है जो की अर्चना सिंगल डांस ग्रुप की ओर से किया जा रहा है उसके उपरांत शाम के सत्र में 6ः00 बजे से ट्रांसजेंडर फैशन शो आयोजित किया जा रहा है जिसमें लगभग 20 लोगों की टीम प्रतिभा करेगी। अब वह आमजन से जुड़कर कुछ अलग करने और अपनी पहचान बनाने के लिए उत्सुक हैं इस ट्रांसजेंडर शो में एग्जीबिशन में प्रतिभा करने वाले एक्जीबिटर्स की ही पोषक को पहनकर यह ट्रांसजेंडर रैंप वॉक करेंगे।

इस मौके पर अंबिका एवं श्वेता ने कहा कि उनका मकसद समाज के हर वर्ग को एक मंच पर लाकर ऐसे अवसर प्रदान करना है जिससे वह न सिर्फ अपनी रोजी-रोटी कमा सके बल्कि अपनी एक नई पहचान भी बना सके।

About the author

admin

Leave a Comment