राजनीति

बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बॉबी पंवार गिरफ्तार

बॉबी पंवार गिरफ्तार
Written by admin

बॉबी पंवार गिरफ्तार

हर्षिता टाइम्स।
बागेश्वर। बागेश्वर उपचुनाव में एकाएक गर्मी आ गयी। बागेश्वर पहुंचे बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बॉबी पंवार को आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि बॉबी पंवार आज बागेश्वर में प्रेसवार्ता करने वाले थे। उनके साथ 4 अन्य लोगों को भी पुलिस ने पकड़ा। पुलिस ने सभी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। जिसके बाद शाम को बॉबी पंवार को रिहा कर दिया गया है।

बॉबी पंवार गिरफ्तार रीश रावत का ट्वीट :-

बॉबी की गिरफ्तारी के बाद हरीश रावत ने ट्वीट कर धामी सरकार पर हमला बोला है। हरीश रावत ने लिखा सरकार बॉबी पंवार से घबरा गई है। बागनाथ मन्दिर के पास से पुलिस ने बॉबी पंवार को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। इस दौरान काफी धक्का मुक्की भी हुई। किसी तरह पुलिस ने बॉबी पंवार को पकड़ कर वाहन में बैठा लिया और उन्हे थाने ले गई।

पंवार की गिरफ्तारी को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता गरिमा दसौनी ने भाजपा सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि तानाशाही और दमन की भी एक सीमा होती है। कहा कि, भाजपा सरकार बागेश्वर में अपनी हार को देख बौखला और घबरा गई है। कांग्रेस का आरोप है कि बागेश्वर उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी की तय जीत से भजपा बौखला गयी है। बहरहाल, शुक्रवार को हुई गिरफ्तारी के बाद बागेश्वर उपचुनाव का माहौल गर्मा गया है।

 

About the author

admin

Leave a Comment