उत्तराखंड

कांग्रेस ने चिंतन शिविर की तैयारियां पूरी की

Written by admin

हर्षिता टाइम्स।
देहरादून। कांग्रेस के उदयपुर नव संकल्प शिविर में लिए गए निर्णयों के क्रियान्वयन व उत्तराखंड में कांग्रेस पार्टी को बूथ स्तर से राज्य स्तर पर पुनः मजबूती से खड़ा करने की लिए उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी का दो दिवसीय नव संकल्प क्रियान्वयन शिविर के आयोजन की तैयारियों पूरी कर ली गयी हैं। उक्त जानकारी देते हुए शिविर के संयोजक प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने बताया कि शिविर का आयोजन जीएमएस रोड स्थित चांद वालिया गार्डन्स में किया जा रहा है। जिसका 1 जून को प्रातः साड़े दस बजे शुभारंभ किया जाएगा व शिविर में 1 व दो जून को पार्टी के नेता गण शिविर के विषयों पर विस्तृत चर्चा कर पार्टी के लिए उदयपुर नव संकल्प चिंतन शिविर में लिए गए निर्णयों के अनुसार उनके क्रियान्वयन के लिए कार्ययोजना तैयार करेंगे। श्री धस्माना ने बताया कि उक्त कार्यक्रम में प्रतिभाग करने के लिए प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव देहरादून पहुंच रहे हैं।
कार्यक्रम की रूप रेखा पर चर्चा करने की लिए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करण माहरा ने कार्यक्रम स्थल पहुंच कर तैयारियों का जायज़ा लेने के साथ साथ तैयारी समिति के साथ बैठक कर चर्चा की। बैठक में कार्यक्रम संयोजक धस्माना ने विस्तार से कार्यक्रम के बारे में बताया।
बैठक में तैयारी समिति के सदस्य गरिमा दसौनी, सुमित खन्ना, सरदार अमरजीत सिंह, अनुज दत्त शर्मा,विशाल मौर्या,विकास नेगी , कार्तिक चांदना, रविन्द्र सिंह रैना आदि उपस्थित रहे।

About the author

admin

Leave a Comment