ख़बरसार

उत्तरांचल प्रेस क्लब में पार्किंग निर्माण कार्य का शिलान्यास

Spread the love

Uttaranchal Press Club

देहरादून। उत्तरांचल प्रेस क्लब में विधायक निधि से बने पानी के टैंक का लोकार्पण और पार्किंग कार्य का शिलान्यास किया गया। राजपुर रोड विधायक खजानदास ने पार्किंग निर्माण कार्य में हरसंभव सहयोग का आश्वासन दिया है।

Uttaranchal Press Club में विधायक खजानदास ने 4.50 लाख की लागत से बने पानी के टैंक का लोकार्पण लिया। इस अवसर पर विधायक ने प्रेस क्लब परिसर में विधायक निधि से होने वाले पार्किंग निर्माण कार्य का शिलान्यास भी किया।

Uttaranchal Press Club
उत्तरांचल प्रेस क्लब में पार्किंग निर्माण कार्य का शिलान्यास

Uttaranchal Press Club परिसर में 10 लाख रुपए की लागत से पार्किंग निर्माण कार्य होना है। इस दौरान विधायक खजान दास ने कहा कि आज उत्तरांचल प्रेस क्लब में विधायक निधि से निर्मित पानी के टैंक का लोकार्पण किया गया है ।

Uttaranchal Press Club में पार्किंग निर्माण के लिए विधायक निधि से धन स्वीकृत :-

इसके साथ ही प्रेस क्लब में पार्किंग की समस्या को देखते हुए पार्किंग निर्माण के लिए विधायक निधि से धन स्वीकृत किया गया था। क्लब परिसर में भव्य पार्किंग निर्माण कार्य का आज शिलान्यास किया गया है। जल्द ही यहां पार्किंग कार्य पूरा हो जाएगा।

उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत के कार्यकाल में प्रेस क्लब के भवन का पुनर्निर्माण कार्य का शिलान्यास किया गया था। जो किन्हीं कारणों से विभाग में अटका हुआ है। उसके लिए भी उनकी ओर से पहल की जाएगी। होने वाले निर्माण कार्य में वे हर संभव सहयोग करेंगे।

Uttaranchal Press Club
उत्तरांचल प्रेस क्लब में विधायक खजानदास ने 4.50 लाख की लागत से बने पानी के टैंक का लोकार्पण लिया।

इस अवसर पर उत्तरांचल प्रेस क्लब अध्यक्ष अजय राणा वरिष्ठ उपाध्यक्ष रश्मि खत्री कनिष्ठ उपाध्यक्ष दरवान सिंह, संयुक्त मंत्री राजीव थपलियाल, संप्रेक्षक मनोज जयडा, कार्यकारिणी सदस्य बीएस तोपवाल, मंगेश कुमार, विनोद पुंडीर, लक्ष्मी बिष्ट, भगवती कुकरेती आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *