Uncategorized

उत्तराखंड के युवाओं को एक नई दिशा देगा यूपीएल : ललित जोशी

Spread the love

UPL

देहरादून के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में पहले दिन का उत्तराखंड प्रो लीग का ट्रायल था। UPL में उद्घाटन आईजी आनंद शंकर टकवाले, पूर्व आईजी यूकेएसएससी के चेयरमैन गणेश सिंह मार्ताेलिया, आईजी विमला गुंजाल आईपीएस अधिकारी एवं सीआईएमएस एंड यूआईएचएमटी ग्रुप ऑफ़ कॉलेज के चेयरमैन एवं देहरादून कैपिटल के मालिक ललित जोशी, आरोग्यम हॉस्पिटल के चेयरमैन संदीप केडिया सहित यूपीएल के फाउंडर चेयरमैन डी बी चंद, जगजीवन कन्याल ने ट्रायल सेलेक्शन मैच का उद्घाटन संयुक्त रूप से किया।

 UPL :- अति विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रथम भारतीय महिला साउथ पोल अंटार्कटिका रीना धर्मसतु, केयर कॉलेज ऑफ़ नर्सिंग के अध्यक्ष राजकुमार शर्मा, लोक गायक युवा सिंगर रोहित चौहान, सूरज त्राटक आदि उपस्थित थे। गड़वाल मंडल के जिलों के दूर दराज गांव क्षेत्रो से भी युवा ने ट्रायल दिया। जिसमे लगभग 374 युवा थे।

UPL

स्लेक्टर की भूमिका भगवान सिंह बोरा और लक्ष्मण सिंह बिजवान, अंजली पुरोहित, कविता चंद, प्राची जमलोकी ने निभाई। मंच का संचालन प्रियांशी दुबे और प्रशांत ने किया। उत्तराखंड प्रो लीग टीम के ओनर के साथदृसाथ कई गणमान्य व्यक्ति सम्मलित थे। फाउंडर डी बी चांद और अध्यक्ष जगजीवन कन्याल ने बताया इस लीग का उद्देश खिलाड़ियों को गांव गली से स्टेडियम तक का सफर प्रदान करना हैं।जिसका खिलाड़ियों के लिए रजिस्ट्रेशन ट्रायल बिलकुल निशुल्क है।

UPL :- देहरादून कैपिटल के ओनर ललित जोशी ने बताया कि युवाओं को नशे से दूर रहना है और खेल पर फोकस करना है जिससे युवा हमारे भारत की मजबूत नीव बन सके। आप सभी को बताते हुए हर्ष हो रहा है UPL-2 का अगाज जोर-शोर से शुरु हो गया। विजेता टीम को 8 लाख का प्राइस और उपविजेता टीम को 5 लाख का प्राइस, मैन ऑफ दा सीरीज को बाइक उत्तराखंड प्रो लीग सीजन 2 में इस बार प्राइजो की बहार है।

देहरादून राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में ट्रायल चल रहे है। जिन युवाओं के ट्रायल कुमाऊं में रह गए हैं। वे लोग आकर अपना आगे के ट्रायल देहरादून में 21 जनवरी को राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम रायपुर देहरादून में दे सकते है। उत्तराखण्ड के 13 जिला में से 12 जिले की 12 टीम प्रतिभाग कर रही है।

UPL :- देहरादून कैपिटल के ओनर ललित जोशी और आरोग्यं हॉस्पिटल के अध्यक्ष संदीप केडिया, पिथौरागढ़ के ओनर त्रिलोक सिंह कन्याल, बागेश्वर बुल्स के ओनर बसंत कुमार,मनोज जोशी,दीपक पांडे देहरादून के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में उपस्थित रहे। यूपीएल के डायरेक्टर विष्णु अधिकारी,नवीन चंद, महेश चंद राजवाल आदि उपस्थित रहे।

अधिक जानकारी या इच्छुक खिलाड़ी को वेब साइड Website Link : https://uttarakhandproleague.com/ फ्रॉम या स्कैन कर सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *