Home शिक्षा चमनलाल पीजी कॉलेज के दो छात्रों ने यूजीसी नेट की परीक्षा उत्तीर्ण की

चमनलाल पीजी कॉलेज के दो छात्रों ने यूजीसी नेट की परीक्षा उत्तीर्ण की

0
चमनलाल पीजी कॉलेज के दो छात्रों ने यूजीसी नेट की परीक्षा उत्तीर्ण की
रीटा रानी
Spread the love

ugc net

लंढौरा (हरिद्वार)। चमनलाल पीजी कॉलेज के दो विद्यार्थियों ने यूजीसी नेट की परीक्षा उत्तीर्ण की। पिछली परीक्षा में कॉलेज के तीन छात्र नेट परीक्षा में सफल रहे थे। इस साल की दोनों परीक्षाओं में 5 छात्र छात्राएं सफल रहे हैं।

प्राचार्य डॉ. सुशील उपाध्याय ने बताया कि इनमें से एक पुस्तकालय विज्ञान विभाग की छात्रा लक्सर निवासी रीटा रानी है तथा दूसरा छात्र समाजशास्त्र विभाग से हरचंदपुर लक्सर निवासी जोगिंदर है, जोगिंदर की सफलता इसलिए महत्वपूर्ण है क्योंकि उसने शारीरिक चुनौतियों का सामना करते हुए इस नेट (ugc net) उत्तीर्ण किया है।

ugc net
हरचंदपुर

ugc net

प्राचार्य ने बताया कि यूजीसी नेट की पिछली परीक्षा में होम साइंस और पुस्तकालय विज्ञान के छात्र सफल रहे थे। इस साल तीन विषयों के पांच छात्र छात्राएं सफल रहे हैं।

ugc net :- महाविद्यालय के शिक्षकों द्वारा यूजीसी नेट परीक्षा के लिए पीजी स्टूडेंट्स को मार्गदर्शन उपलब्ध कराया जा रहा है और अतिरिक्त कक्षाएं भी संचालित की जा रही हैं।

महाविद्यालय प्रबंध समिति के अध्यक्ष रामकुमार शर्मा ने कहा कि विशेष उपलब्धि हासिल करने वाले सभी छात्रों के साथ- साथ उनके परिजनों को भी सम्मानित किया जाएगा। उन्होंने इन विद्यार्थियों की उपलब्धि से सभी छात्र-छात्राओं को प्रेरणा लेने के लिए कहा।

महाविद्यालय प्रबंध समिति के सचिव अरुण कुमार हरित ने भी छात्र-छात्राओं को उनके आगामी करियर के लिए अपनी शुभकामनाएं दी और महाविद्यालय में उपलब्ध शैक्षिक संसाधनों के नियमित उपयोग के लिए प्रेरित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here