ख़बरसार

लंबित भर्तियों को लेकर आयोग अध्यक्ष से मिले सेमवाल

Spread the love

Commission Chairman regarding 

देहरादून। राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवप्रसाद सेमवाल आज विभिन्न भर्तियों की समस्याओं को लेकर अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के अध्यक्ष जी एस मर्ताेलिया जी से मिले।

सेमवाल ने उम्मीद जताई है कि 8 से 10 दिनों में एलटी वेटिंग की 25ः संस्तुति बढ़ाकर भेज दी जाएगी। इसके बाद ही नई भर्ती की विज्ञप्ति निकाली जाएगी।

Semwal met Commission Chairman regarding pending recruitments :- सेमवाल ने आयोग से वार्ता के बाद उम्मीद जताई कि चयन संस्तुति एक दो दिन मे भेज दी जाएगी। इस संबंध मे शिवप्रसाद सेमवाल ने ग्राम्य विकास आयुक्त आइएएस आनंद स्वरूप से भी फोन पर वार्ता की। उन्होने भी आश्वासन दिया कि एक दो दिन में जल्दी ही यह समस्या हल हो जाएगी।

पार्टी ने आयोग अध्यक्ष के समक्ष एक ही दिन तीन परीक्षाओं के फिजिकल का मुद्दा भी रखा। आयोग अध्यक्ष मर्ताेलिया ने बताया कि 11 जनवरी को फिजिकल मे दो तीन विभागों की एक साथ होने वाली परीक्षा मे दौड़ एक बार ही कराई जाएगी।

सेमवाल ओबीसी सत्यापन का मसला उठाया तो बताया गया कि यह संबंधित जिलाधिकारियों को भेज दिया गया है।

Semwal met Commission Chairman regarding pending recruitments :-

सेमवाल ने स्टेनो अभ्यर्थियों के संबंध मे भी शीघ्र रिजल्ट का अनुरोध किया। सेमवाल ने बताया कि कर्मशाला अनुदेशक के रिजल्ट मे आ रही समस्याओं के शीघ्र निस्तारण के संबंध मे वार्ता सकारात्मक रही।

इस मौके पर राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी के प्रवक्ता पंकज कपूर भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *