ख़बरसार

मिस बॉडी ब्यूटीफुल सब-कांटेस्ट में आकर्षक लुक में दिखी प्रतिभागी

Spread the love

miss body beautiful

miss body beautiful

देहरादून। सिनमिट कम्युनिकेशन्स की ओर से आयोजित कमल ज्वेलर्स- ब्लेंडर्स प्राइड मिस उत्तराखंड-2024 के मिस बॉडी ब्यूटीफुल सब कांटेस्ट का आयोजन किया गया। इस मौके पर मॉडल्स ने आकर्षक ड्रेसेस पहन कर कैटवॉक की। साथ ही जजेस के सवालों के जवाब भी दिए।

miss body beautiful

सिनमिट कम्युनिकेशन्स की ओर से मंगलवार को सेंट्रियो मॉल के मिनिस्ट्री ऑफ साउंड रेस्टोरेंट में आयोजित सब कांटेस्ट में 30 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। सब कांटेस्ट का रिजल्ट ग्रैंड फिनाले के दिन ही घोषित किया जाएगा।

इन सब कांटेस्ट के लिए प्रतिभागियों ने आकर्षक ड्रेस पहन कर कैट वॉक की। साथ ही जजेज के सवालों के जवाब भी दिए। इस दौरान देहरादून सहित हल्द्वानी, हरिद्वार, ऋषिकेश, पौड़ी और रुड़की की प्रतिभागियों ने कैट वॉक की। हर कोई अपनी बॉडी की विशेष देखभाल करते हुए यहां पहुंचा हुआ था।

miss body beautiful :- इस मौके पर सिनमिट कम्युनिकेशन्स के डायरेक्टर और आयोजक दलीप सिंधी और राजीव मित्तल ने बताया कि प्रतिभागियों की लगातार ग्रूमिंग के बाद अलग-अलग सब टाइटल्स को लेकर कांटेस्ट कराए जाएंगे। इसके बाद ही मिस उत्तराखंड-2024 का ग्रैंड फिनाले होगा। जो कि April में आयोजित होगा।

miss body beautiful

उन्होंने बताया कि कांटेस्ट कमल ज्वैलर्स और ब्लेंडर्स प्राइड की ओर से प्रेजेंट किया जा रहा है।आयोजकों ने बताया कि हयात सेंट्रिक, न्यू इरा और इंस्पिरेशन पीआर की ओर से इवेंट में विशेष सहयोग किया जा रहा है। कांटेस्ट की पूरी कोरियोग्राफी जेश पुष्कर सोनी और स्टाइलिंग अदिति की ओर से की जा रही है।

उन्होंने कहा कि सिनमिट कम्युनिकेशन्स अपनी मेहनत और सभी के सहयोग से हर साल इवेंट के स्तर को बढ़ा रहा है। इस दौरान जजेस की भूमिका में रेड एफएम के आरजे अखिल, मिस बॉडी ब्यूटीफुल 2022 मानसी शर्मा और मिस उत्तराखंड 2022 की मिस रेडियंट स्किन खुशी कुठाल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *