स्वास्थ्यउत्तराखंड

आम जनमानस को कोविड के प्रति जागरूक करने में मीडिया की अहम भूमिका: स्वास्थ्य सचिव

Spread the love

हर्षिता टाइम्स।
देहरादून। उत्तरांचल पे्रस क्लब कार्यकारिणी ने डाॅ. आर राजेश कुमार, सचिव, स्वास्थ्य से मुलाकात की। पे्रस क्लब अध्यक्ष अजय राणा ने पे्रस क्लब में आयोजित हुए स्वास्थ्य शिविर के लिए सचिव स्वास्थ्य का आभार जताया और क्लब की ओर से स्मृति चिह्न भेंट किया। डाॅ. आर राजेश कुमार ने कहा कि पत्रकारों का स्वास्थ्य विभाग को हमेशा सहयोग मिलता रहता है। कोविड काल में भी पत्रकारों ने स्वास्थ्य विभाग के साथ मिलकर अच्छा कार्य किया। मीडिया का कोविड के प्रति आम जनमानस को जागरूक करने में अहम योगदान है। इसके लिए उन्होंने पत्रकारों का आभार जताया। सचिव स्वास्थ्य द्वारा आम जनमानस से कोविड-19 का पालन करने की अपील की साथ ही उन्होंने मीडिया से अपील की है कि वे लोगों को कोविड नियमों का पालन करने के लिए ज्यादा से ज्यादा जागरूक करें।
इस अवसर पर स्वास्थ्य सचिव ने अधिकारियों निर्देशित किया कि पत्रकारों व उनके परिवारों के लिए वर्ष में दो बार पे्रस क्लब में स्वास्थ्य शिविर लगाया जाये और इसके लिए एक निर्धारित कैलेंडर तिथि के साथ जारी किया जाए, ताकि हर वर्ष निर्धारित समय पर स्वास्थ्य कैंप लग सके।
इस अवसर पर पे्रस क्लब अध्यक्ष अजय राणा, क्लब महामंत्री विकास गुसाईं, कोषाध्यक्ष मनीष चंद्र भट्ट, वरिष्ठ उपाध्यक्ष रश्मि खत्री, कनिष्ठ उपाध्यक्ष दरवान सिंह के साथ ही दून मेडिकल काॅलेज के प्राचार्य डाॅ. आशुतोष सयाना, डाॅ. अजय नगरकर, कार्यक्रम अधिकारी एनएचएम व अनिल सती आईईसी अधिकारी, एनएचएम मौजूद थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *