उत्तराखंडख़बरसार

FSSAT व खाद्य सुरक्षा कर्मचारियों ने खाद्य पदार्थों का किया निरीक्षण

Spread the love

FSSAT 

हर्षिता टाइम्स।
देहरादून, 31 अगस्त। रक्षाबंधन के पावन पर्व पर फूड सेफ्टी एंड स्टैंडर्ड अवेयरनेस ट्रस्ट व खाद्य सुरक्षा के सरकारी कर्मचारियों के साथ मिलकर खाद्य पदार्थों का किया निरीक्षण

खाद्य सुरक्षा के सीनियर अधिकारियों एवं फूड सेफ्टी एंड स्टैंडर्ड अवेयरनेस ट्रस्ट के अध्यक्ष एवं संस्थापक संघप्रिय सिद्धार्थ के द्वारा सहस्त्रधारा रोड स्थित एक डेली नीड डिपार्टमेंटल स्टोर पर खाद्य पदार्थों का नमूना लिया गया।

FSSAT
FSSAT व खाद्य सुरक्षा कर्मचारियों ने खाद्य पदार्थों का किया निरीक्षण

FSSAT व खाद्य सुरक्षा के सरकारी कर्मचारी ने खाद्य पदार्थ का नमूना लिया :-

फूड सेफ्टी एंड स्टैंडर्ड अवेयरनेस ट्रस्ट के अध्यक्ष संघप्रिय सिद्धार्थ एवं उनके साथियों द्वारा एक रेस्टोरेंट पर खाना खाया जा रहा था तभी उनको खाने में कुछ पदार्थ में मिलावट नजर आई तो उन्होंने ढाबा मालिक से संपर्क किया। उसने बताया कि सहस्त्रधारा रोड स्थित एक दुकान से वह खाद्य पदार्थों को खरीदते हैं फिर ट्रस्ट के अध्यक्ष संघप्रिय सिद्धार्थ एवं उनके साथ खाद्य सुरक्षा के सरकारी कर्मचारी के साथ मिलकर उस दुकान के पदार्थ का नमूना लिया गया जिनको प्रशिक्षण के लिए आगे भेज दिया गया है।

फूड सेफ्टी एंड स्टैंडर्ड अवेयरनेस ट्रस्ट कभी भी बर्दाश्त नहीं करेगा की खाने के पदार्थ में किसी भी प्रकार का मिलावटी सामान दिया जाए।

फूड सेफ्टी एंड स्टैंडर्ड अवेयरनेस ट्रस्ट हमेशा समाज के लिए काम करेगी एवं कार्य के लिए तत्पर है।
फूड सेफ्टी एंड स्टैंडर्ड अवेयरनेस ट्रस्ट से जुड़ने के लिए और संपूर्ण देश को स्वस्थ बनाने के लिए आप इस मुहिम का हिस्सा बन सकते हैं

हमारा स्वास्थ्य हमारी जिम्मेदारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *