खेलउत्तराखंड

जूनियर टीम प्रतियोगिता कर्नल ब्राउन एवं सीनियर में सेंट जोजेफ़्स एकेडमी बने चैंपियन

Spread the love

हर्षिता टाइम्स।
देहरादून। जूनियर एकल में हेरिटेज के पार्थ सूद को आर्यन के दिव्यांशु ने फाइनल में हराया। द हेरिटेज स्कूल में प्रथम द हेरिटेज स्कूल इनविटेशनल इंटर स्कूल बॉयज टेबल टेनिस टूर्नामेंट के जूनियर टीम प्रतियोगिता में कर्नल ब्राउन, सीनियर वर्ग में सेंट जोजेफ़्स एकेडमी,जूनियर वर्ग के एकल में आर्यन स्कूल का दिव्यांशु यादव एवं सीनियर के एकल में सेंट जोजेफ़्स के अरिहंत गुप्ता ने फाइनल मैच जीत कर चैंपियन बने ।

मैच का शुभारंभ द हेरिटेज स्कूल के अध्यक्ष अवधेश चौधरी ने मुख्य अतिथि चेम्पियन टेबल टेनिस 11 स्पोटर्स एकेडमी के मालिक अनुभव सिंह एवं रिटायर्ड कर्नल अंशु भंडारी गेस्ट ऑफ ऑनर को पुष्प उस गुच्छ देकर सम्मानित किया।

टीम प्रतियोगिता में जूनियर वर्गका फाइनल मैच में कैंब्रिज स्कूल में आर्यन स्कूल को 3-0 से हराकर मैच जीता।
सीनियर वर्ग का फाइनल मैच में सेंट जोसेफ एकेडमी ने द हेरिटेज स्कूल को 3-1 से हराकर मैच जीता। जूनियर ब्वायज के एकल वर्ग के फाइनल मैच में आर्यन स्कूल ने द हेरिटेज स्कूल को 3-1से हराकर मैच जीता।

सीनियर ब्वायज़ के एकल वर्ग के फाइनल मैच में अरिहंत गुप्ता सेंट जोसेफ्स एकेडमी ने मुदित जलन दून इंटर नेशनल स्कूल शिवरसाइड को 3-0 से हराकर मैच जीता।
इस अवसर पर विद्यालय के अध्यक्ष ने बिजेता टीम को सम्मानित किया। टीम प्रतियोगिता सीनियर वर्ग में सेंट जोसेफ्स एकेडमी और जूनियर वर्ग में कर्नल ब्राउन कैम्ब्रिज स्कूल को ट्रॉफी प्रदान की गयी। जूनियर केटेगरी में मृगांक कोहली को प्लेयर ऑफ द सीरिस का टाइटल दिया गया।

सीनियर कैटेगरी में अरिहंत गुप्ता को प्लेयर ऑफ द सीरिस का टाइटल दिया गया। सभी प्रतिभागियों का प्रमाणपत्र दिये गये। अंत में विद्यालय के अध्यक्ष महोदय एवं मुख्य अतिथि द्वारा सभी विद्यालयों के प्रशिक्षकों एवं प्रतिभागियों को सम्मानित किया। इस अवसर पर विद्यालय की प्रधानाचार्या डॉ. अंजू त्यागी, स्थूल काउंसलर श्रीमती चारु चौधरी जूनियर कॉर्डिनेटर श्रीमती ऋचा शर्मा, सीनियर को ऑर्डिनेटर श्रीमती हरजीत कौर उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *