उत्तराखंड

हल्द्वानी में भारी हिंसा, लगा कफ्यू, इंटरनेट सेवाएं बंद, सीएम ने उच्च स्तरीय बैठक बुलाई

Spread the love

breaking illegal possession

  • मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक के साथ हालत की समीक्षा की
  • लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की
  • अराजक तत्वों से सख्ती से निपटने के दिए निर्देश
  • डीएम ने वनभूलपुरा में कर्फ्यू लगाया।
  • दंगाइयों को देखते ही गोली मरने के आदेश
  • इंटरनेट सेवाएं बंद

breaking illegal possession

breaking illegal possession :- हल्द्वानी के बनभूलपुरा क्षेत्र में गुरुवार को बवाल हो गया। अवैध कब्जे तोड़ने गई नगर निगम और पुलिस की टीम पर स्थानीय लोगों ने पथराव कर दिया। इसमें रामनगर कोतवाल समेत 20 से अधिक पुलिस कर्मी घायल हो गए। उपद्रवियों ने नगर निगम की जेसीबी तोड़ दी और पुलिस जीप, ट्रैक्टर समेत कई वाहनों पर आग लगा दी। छतों पर मौजूद युवा लगातार पथराव कर रहे थे। पुलिस ने भी बचाव में कार्रवाई की और कई राउंड आंसू गैस के गोले भी दागे। मगर देर शाम उपद्रवियों ने बनभूलपुरा थाना फूंक दिया।

breaking illegal possession

breaking illegal possession में भारी हिंसा के बाद कर्फ्यू लगा :-

उत्तराखंड के हल्द्वानी में भारी हिंसा के बाद कर्फ्यू लगा दिया गया है और उपद्रवियों को देखते ही गोली मारने का आदेश दे दिया गया है। अवैध मदरसा और मस्जिद के नाम पर किए गए अतिक्रमण को तोड़ने पहुंची टीम पर पथराव के बाद उपद्रवियों ने जमकर आगजनी की। दर्जनों वाहनों को फूंक डाला गया है।

breaking illegal possession

आईजी नीलेश आनंद भरणे ने कहा स्थिति तनावपूर्ण जरूर है मगर नियंत्रण में है, बाहर से अतिरिक्त फ़ोर्स भेजा जा रहा है इसी कवायद में रुद्रपुर से दो कंपनी पीएसी हल्द्वानी के लिए रवाना हो गई हैं।

कुमाऊं विश्वविद्यालय की परीक्षाएं स्थगित- हल्द्वानी में तनावपूर्ण माहौल के बाद कुमाऊं विश्वविद्यालय की ओर से वर्तमान में आयोजित विभिन्न परीक्षाएं फिलहाल स्थगित कर दी गई हैं। विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक डॉ. महेंद्र राणा की ओर से आदेश जारी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *