Home उत्तराखंड आल इण्डिया गोरखा एक्स सर्विसमेन एसोसिएशन कैबिनेट मंत्री ने 50 हजार रुपए की सहायता राशि का चेक सौंपा

आल इण्डिया गोरखा एक्स सर्विसमेन एसोसिएशन कैबिनेट मंत्री ने 50 हजार रुपए की सहायता राशि का चेक सौंपा

0
आल इण्डिया गोरखा एक्स सर्विसमेन एसोसिएशन कैबिनेट मंत्री ने 50 हजार रुपए की सहायता राशि का चेक सौंपा
आल इण्डिया गोरखा एक्ससर्विसमेन एसोसिएशन को चेक सौंपते कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी
Spread the love

आल इण्डिया गोरखा एक्स सर्विसमेन एसोसिएशन

हर्षिता टाइम्स।
देहरादून, 07 सितंबर। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी से जनजागृति कल्याण समिति के पदाधिकारियो ने मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी के माता भद्रकाली मन्दिर से गुच्चुपानी तक बायपास मार्ग निर्माण के लिए अनुमति प्रदान किये जाने का अनुरोध किया गया है।

पदाधिकारियों द्वारा अवगत कराया गया है कि अनारवाला, गुच्चुपानी जो कि कैंट क्षेत्र के अन्तर्गत आता है। एक पर्यटक बाहुल्य क्षेत्र है, जिसमें अत्यन्त मात्रा में पर्यटकों का आवागमन रहता है। इस स्थान पर संकरा मार्ग होने के कारण गाड़ियों के जाम तथा पर्यटकों के आवागमन की अनेकों समस्याएं बनी रहती है।

अनारवाला गुच्चुपानी में माता भद्रकाली मन्दिर से गुच्चुपानी तक बायपास मार्ग निर्माण कराया जाना अत्यन्त आवश्यक है। उन्होंने मंत्री गणेश जोशी से अनारवाला में माता भद्रकाली मन्दिर से गुच्चुपानी तक बायपास रास्ता निर्माण की अनुमति प्रदान करने का अनुरोध किया।

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने आल इण्डिया गोरखा एक्स सर्विसमेन एसोसिएशन को चेक सौंपा :-

जिस पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने संबंधित अधिकारी को फोन पर वार्ता के माध्यम से शीघ्र समस्या समाधान के निर्देशित किया। इस अवसर पर मंत्री गणेश जोशी ने आल इण्डिया गोरखा एक्ससर्विसमेन एसोसिएशन विजयपुर नया गांव देहरादून को 50 हजार रुपए की सहायता राशि का चेक भी वितरित किया

इस अवसर पर कैप्टन दिनेश प्रधान, कोषाध्यक्ष गंभीर सिंह लामा, सह सचिव अनूप थापा, शमशेर सिंह आले, पुष्प कुमार, एके मुखिया, सूबेदार अनूप राणा, भीम बहादुर आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here