उत्तराखंड

कांग्रेस प्रत्याशी आयेन्द्र शर्मा ने की ताबड़तोड़ जनसभाएं

Spread the love

उत्तराखंड विधानसभा चुनावों में एक सप्ताह से भी कम समय बचा है,ऐसे मे सभी प्रत्याशियों ने चुनावी प्रचार-प्रसार तेज़ कर दिया हैं और उत्तराखंड की जनता के बीच भी चुनावी जोश बरकरार हैं। इसी बीच उत्तराखंड के महत्वपूर्ण सहसपुर विधानसभा सीट सूबे की हॉट सीट बनी हुई है।
सहसपुर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस से विधायक पद के उम्मीदवार आर्येन्द्र शर्मा को जनसभाओं, नुक्कड़ सभाओं व डोर टू डोर कैंपेन के दौरान खूब जनसमर्थन प्राप्त हो रहा है।

इन क्षेत्रों को किया संबोधन
आर्येन्द्र शर्मा ने आज सरोना,डोभरी,रजोली  होरावाला , चांदपुर, झाझराऔर शेरपुर क्षेत्रों में जनसभा को संबोधित किया।
अपने संबोधन में आर्येन्द्र शर्मा ने गांव देहात के क्षेत्रों में सुविधाओं के अभाव पर प्रकाश डालते हुए आर्येंन्द्र शर्मा ने कहा कि “किसी भी क्षेत्र की आर्थिक व्यवस्था का आधार हमारे गांव-देहात कहलाए जाते हैं,परंतु यहां सड़क,बिजली,पानी और शिक्षा की बदहाल व्यवस्था देखकर मन बहुत व्यथित होता है”. स्थानीय निवासियों के लिए मूलभूत सुविधाओं का अभाव प्रशासन की उदासीनता का प्रमाण हैं,जिसे दूर करने का हमने प्रण लिया है”. आर्येन्द्र शर्मा ने अपने वक्तव्य को जारी रखते हुए कहा की “आने वाले समय में हम 20 साल के विज़न को ध्यान में रखते हुए काम करेंगे जिसके अंतर्गत कुटीर उद्योग,स्किल डेवलपमेंट सेंटर,शिक्षा और हर घर हर हाथ काम जैसी योजनाएं लाने के लिए उचित प्रयास किए जाएंगे”. “पिछले 10 सालों में विकास को दरकिनार कर सहसपुर की जनता को सिर्फ़ जुमले परोसे गए हैं परंतु आप विकास की इस बयार को कोई नहीं रोक सकता”.
आर्येन्द्र शर्मा ने जनसभाओं में युवाओं और महिलाओं भारी संख्या में उपस्थिति की भी सराहना की, तथा महिलाओं और युवाओं के लिए खास तौर पर विकासशील योजनाएं लाने की भी बात कही. साथ ही जनता से अनुरोध किया कि वह आने वाले चुनावों में भारी संख्या में उपस्थित होकर विकास के समर्थन में मतदान करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *