ख़बरसार

अनुभा अरोरा की एक्शन थ्रिलर ‘युध्रा’ में धमाकेदार एंट्री

action thriller film
Written by admin

action thriller film

फिल्म ‘तेरा क्या होगा लवली‘ में अपनी शानदार भूमिका से सबको प्रभावित करने वाली अभिनेत्री अनुभा अरोरा अब एक नई फिल्म में अपने जलवे बिखेरने को तैयार हैं। अनुभा अरोरा, जो इस साल की चर्चित फिल्म ‘तेरा क्या होगा लवली’ में अपने दमदार किरदार के लिए जानी जाती हैं, अब एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘युध्रा’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के मशहूर कलाकार मालविका मोहनन और सिद्धांत चतुर्वेदी भी होंगे।

अनुभा ने ‘युध्रा’ में अपने किरदार के बारे में खुलासा करते हुए कहा, “मैं फिल्म में शिल्पी का किरदार निभा रही हूं। यह एक प्यारा किरदार है जो फिल्म में एक क्यूपिड की भूमिका निभाता है। फिल्म के सेट पर सिद्धांत और मालविका के साथ काम करना मेरे लिए अद्भुत अनुभव रहा। इस विशाल प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने की खुशी शब्दों में नहीं कह सकती। मैं दर्शकों के रिस्पांस को लेकर बेहद उत्सुक हूं।”

फिल्म ‘युध्रा’ की शूटिंग के दौरान अनुभा ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के लिए उत्साह जाहिर किया और लिखा, “Much awaited. You can’t possibly miss this. See you at the movies 🍿 #20thSeptember #MarkYourCalendar”

अनुभा अरोरा ने ‘जनहित में जारी’, ‘प्लीज फाइंड अटैच्ड’ (अमेज़न मिनी सीरीज), ‘तेरा क्या होगा लवली’, और ‘निषेध’ जैसे कई महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट्स में अपनी अभिनय क्षमता साबित की है। ‘युध्रा’ को उन्होंने अपने करियर का एक बड़ा प्रोजेक्ट माना है और उन्होंने अपने आगामी रोमांचक प्रोजेक्ट्स के संकेत भी दिए हैं।

फिल्म ‘युध्रा’ के एक्शन और थ्रिल से भरपूर कथानक के साथ, दर्शकों को अनुभा अरोरा के इस नए किरदार का इंतजार है जो उनकी प्रतिभा को और भी निखारेगा।

About the author

admin

Leave a Comment