खेल ख़बरसार लोकप्रिय

ग्राफिक एरा विश्वविद्यालय में खुशी की लहर, अंकिता ने जीता एशियन चौम्पियनशिप में गोल्ड मैडल

Asian Championship
Written by admin

Asian Championship

देहरादून। एमबीए की छात्रा अंकिता ध्यानी के एशियन क्रास कंट्री चौम्पियशिप में गोल्ड मैडल जीतने से ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी में खुशी की लहर दौड़ गई है। हॉंग कॉंग में आयोजित इस चौम्पियनशिप में अंकिता ध्यानी ने अपनी टीम के साथ यह गोल्ड मैडल जीता है।

ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी की एमबीए की छात्रा अंकिता ध्यानी इससे पहले पेरिस ओलम्पिक में पांच हजार मीटर दौड़ में देश का प्रतिनिधित्व कर चुकी हैं। हॉंग कॉंग में एशियन क्रास कंट्री चौम्पियशिप में अंकिता ध्यानी ने अपनी टीम के खिलाड़ियों सीमा, संजीवनी जाधव और सोनिया के साथ दस किलोमीटर की क्रास कंट्री रेस में चौम्पिनशिप पर कब्जा करके यह गोल्ड मैडल जीता है।

अंकिता की टीम के कल हॉंग कॉंग में गोल्ड मैडल जीतने की जानकारी मिलने के साथ ही ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी में खुशियां मनाई जाने लगी। छात्रों और शिक्षकों के साथ अन्य कार्मिक भी इस गौरवशाली जीत से बहुत उत्साहित हैं। जीत की खुशी में आज विश्वविद्यालय परिसर में मिठाइयां बांटी गई।

ग्राफिक एरा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के चेयरमैन डॉ कमल घनशाला ने अपनी टीम के साथ अंकिता की इस शानदार जीत को विश्वविद्यालय और राज्य के साथ ही पूरे देश को गौरवांवित करने वाली उपलब्धि बताते हुए अंकिता को बधाई दी। डॉ घनशाला ने कहा कि ग्राफिक एरा के पांच छात्र-छात्राओं ने पेरिस ओलम्पिक में विभिन्न स्पर्धाओं में देश का प्रतिनिधित्व करके एक इतिहास रचा है। इससे यह स्पष्ट हो गया है कि ग्राफिक एरा बेहतरीन प्लेसमेंट, दुनिया को बड़ी बड़ी नई खोजों का उपहार देने और उच्च स्तरीय शिक्षा के साथ ही खेल व खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने में भी अग्रणी है।

About the author

admin

Leave a Comment