उत्तराखंड

आज की बड़ी खबर पूर्व CM त्रिवेन्द्र ने चुनाव लड़ने से किया इनकार

Written by admin

देहरादून। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को एक पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने हाईकमान से आग्रह किया है कि वो उन्हें चुनाव न लड़ाया जाए। उन्होंने अपने पत्र में लिखा है कि राज्य में फिर से भाजपा की सरकार लाने के लिए ज्यादा से ज्यादा काम करना चाहते हैं इसलिए उन्हें इस बार चुनाव नहीं लड़ाया जाए। त्रिवेंद्र सिंह रावत वर्तमान में देहरादून की डोईवाला विधानसभा से सीट से विधायक हैं।

देहरादून त्रिवेंद्र के चुनाव लड़ने से इनकार के बाद भाजपा में नया समीकरण, पूर्व सीएम निशंक व मंत्री सुबोध उनियाल पहुंचे भाजपा पार्टी दफ्तर मे बैठक, दोनों की गोपनीय बैठक हुई शुरू

सेवा में,
माननीय अध्यक्ष जी
‘भारतीय जनता पार्टी’ नई दिल्ली। (प. दीनदयाल उपाध्याय मार्ग )

सादर नमस्कार।

मान्यवर पार्टी ने मुझे देवभूमि उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री के सेवा करने का अवसर दिया, यह मेरा परम सौभाग्य था। मैंने भी कोशिश की, कि पवित्रता के साथ राज्यवासियों की सम्भाव सेवा करूँ व पार्टी के संतुलित विकास की अवधारणा को पुण्य करूँ ।

मा० प्रधान मंत्री जी का भरपूर सहयोग व आशीर्वाद मुझे व प्रदेशवासियों को मिला जो अभूतपूर्व था, मैं उनका हृदय की गहराइयों से धन्यवाद करना चाहता हूँ। उत्तराखण्ड वासियों का व विशेषकर डोईवाला विधानसभा का।

उत्तराखण्ड वासियों का व विशेषकर डोईवाला विधानसभा वासियों का ऋण तो कभी चुकाया ही नहीं जा सकता, उनका भी धन्यवाद, कृतज्ञ भाव से करता हूँ। डोईवाला विधान सभा वासियों का आशीर्वाद आगे भी आशीर्वाद पार्टी को मिलता रहेगा ऐसा मेरा विश्वास
है।
माननीय अध्यक्ष जी विनम्रभाव से आपसे अनुरोध करना चाहता हूँ कि राज्य में नेतृत्व परिवर्तन हुआ है व युवा नेतृत्व श्री पुष्कर थामी के रूप में मिला है, बदली – राजनीतिक परिस्थितियों मुझे विधानसभा चुनाव 202 नहीं लड़ना चाहिए, मैं अपने भावनाओं से पूर्व में ही अवगत करा चुका हूँ ।
मैं भाजपा का कार्यकर्ता हूं। राष्ट्रीय सचिव, झारखण्ड प्रभारी, उत्तर प्रदेश लोकसभा चुनाव 2014 में सहप्रभारी की जिम्मेदारी मैने निभाई है। महाराज पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, चण्डीगढ़ हिमाचल प्रदेश में चुनाव में काम किया है। वर्तमान में उत्तराखण्ड राज्य चुनाव हो रहा है।
श्री धामी के नेतृत्व में पुनः सरकार बने उसके लिए पूरा समय लगाना चाहता हूँ। अतः आप से पुनः अनुरोध है कि मेरे चुनाव न लड़ने के अनुरोध को स्वीकार करें ताकि मैं अपने सम्पूर्ण प्रयास सरकार बनाने के लिए लगा सके।
सादर
(त्रिवेन्द्र सिंह रावत)

About the author

admin

Leave a Comment