उत्तराखंडख़बरसार

Big Breaking : श्री बदरीनाथ- केदारनाथ मंदिर समिति को मिला नया वित्त अधिकारी

Spread the love

श्री बदरीनाथ- केदारनाथ

हर्षिता टाइम्स।
देहरादून 3 जुलाई। श्री बदरीनाथ – केदारनाथ मंदिर समिति (बीकेटीसी) में वित्तीय पारदर्शिता के लिए प्रदेश सरकार ने वित्त अधिकारी की नियुक्ति कर दी है। शासन द्वारा इस संबंध में आदेश जारी कर दिए गए हैं।

सोमवार को अपर सचिव वित्त डॉ अहमद इकबाल द्वारा जारी आदेश में प्रदेश वित्त सेवा के अधिकारी और कारागार मुख्यालय में तैनात वरिष्ठ वित्त अधिकारी भारत चंद्र को बीकेटीसी में वित्त अधिकारी का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। इसके लिए भारत चंद्र को कोई अतिरिक्त वेतन, भत्ता इत्यादि देय नहीं होगा।

बीकेटीसी में अभी तक वित्त नियंत्रक अथवा वित्त अधिकारी की नियुक्ति नहीं हुई थी। कुछ माह पूर्व बीकेटीसी के अध्यक्ष अजेंद्र अजय ने वित्तीय पारदर्शिता के मद्देनजर शासन को पत्र लिखकर वित्त नियंत्रक की तैनाती का अनुरोध किया था। जिस पर शासन ने अस्थाई तौर पर वित्त नियंत्रक की तैनाती कर दी। मगर भविष्य में किसी प्रकार की तकनीकी अड़चन पैदा ना हो इसके लिए वित्त अधिकारी का पद सृजित करने का सुझाव दिया था। इस सुझाव पर बीकेटीसी की बोर्ड बैठक में प्रस्ताव पारित कर पद सृजन हेतु शासन को भेजा गया था। शासन ने हाल ही में बीकेटीसी में वित्त अधिकारी का पद सृजित किया था।

BKTC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *