अपराधउत्तराखंड

नामी कालेज का BBA छात्र गांजा बेचते गिरफ्तार, अन्य छात्राओं को बेचने जा रहा था

Spread the love

छात्र गांजा बेचते गिरफ्तार

हर्षिता टाइम्स।
देहरादून, 31 अगस्त। नेहरू कॉलोनी पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति मोटरसाइकिल (यूकेा07 एयू 3257) नई बस्ती पुल दून यूनिवर्सिटी रोड के पास औचक चेकिंग के पकड़ा। जिसके पास से कंधे पर टांगे बेग से दो पैकेट थे, जिसमें से एक पैकेट जिस पर ब्राउन रंग का टेप लपेटा है। उसका वजन 880 ग्राम तथा दूसरा पैकेट जिस पर पारदर्शी टेप लपेटा है उसका वजन 952 ग्राम तथा दोनों पैकेट का कुल वजन 1832 ग्राम अवैध गांजा है।

पूछताछ करने पर गांजा रखने/बेचने का लाइसेंस दिखाने से कासिर रहा। गांजा अवैध रखने के कारण गिरफ्तार कर थाना हाजा पर मुकदमा पंजीकृत किया गया। अभियुक्त को समय से न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा।

गिरफ्तार अभियुक्त का नाम व पता:
शशांक गौतम पुत्र अनुज पांडे निवासी ग्राम दीगसी थाना हाजीपुर जिला वैशाली बिहार हाल निवासी किराएदार निकट शुधोवाला उडुपी खोके के पास,जनपद देहरादून उम्र 20 वर्ष।

पूछताछ अभियुक्त व अपराध का तरीका (छात्र गांजा बेचते गिरफ्तार):

अभियुक्त द्वारा बताया गया कि तुलाज कॉलेज धूलकोट झाझरा देहरादून में BBA द्वितीय वर्ष का छात्र हूं तथा परीक्षा में कुछ विषयों में बैक आने के कारण पैसों की जरूरत पड़ गई थीं जिस पर मेरे द्वारा संतोष नाम के व्यक्ति से आईएसबीटी पर दो दिन पहले अवैध गांजा खरीद कर अपना कुछ उधार व मुनाफा कमाने के चक्कर में दून यूनिवर्सिटी के छात्रों को गांजा बेचने आया था। आप लोगों ने मुझे पकड़ लिया,अभियुक्त द्वारा बताया गया कि पूर्व में मेरे द्वारा इस प्रकार छोटी-छोटी पुड़िया में गांजा बेचा जा चुका है क्योंकि मेरे छात्र होने की वजह से मुझ पर कोई शक नहीं करता था…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *