उत्तराखंड

उत्तराखंड के लिए गौरवमय पल अपुणी सरकार ई-पोर्टल को मिला राष्ट्रीय स्तर पर मिली पहचान

Spread the love

अपुणी सरकार ई-पोर्टल

हर्षिता टाइम्स।
देहरादून, 25 अगस्त। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राज्य की सूचना प्रौद्योगिकी विकास एजेंसी (आई.टी.डी.ए.) को राष्ट्रीय ई-गवर्नेंस पुरस्कार प्रदान किये जाने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए निदेशक आई.टी.डी.ए. एवं अन्य अधिकारियों को बधाई दी है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार के अपुणी सरकार ई-पोर्टल को राष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिलना हम सबके लिये सम्मान की बात है। उन्होंने कहा कि यह पुरस्कार राज्य में ई-गवर्नेंस के क्षेत्र में की जा रही पहल को और गति प्रदान करने में भी सहायक होगा।

अपुणी सरकार ई-पोर्टल नेशनल ई-गवर्नेंस अवार्ड 2023 :-

ज्ञातव्य है कि इंदौर में आयोजित 26वीं ई-गवर्नेंस कॉन्फ्रेंस में राज्य की सूचना प्रौद्योगिकी विकास एजेंसी (आई.टी.डी.ए.) द्वारा विकसित अपुणी सरकार पोर्टल को नेशनल ई-गवर्नेंस अवार्ड 2023 में रजत पदक प्राप्त हुआ है। इसके अंतर्गत एक ट्रॉफी एवं 5लाख का पुरस्कार प्रदान किया गया है।

आई.टी.डी.ए. की निदेशक नितिका खंडेलवाल, अपर निदेशक गिरीश गुणवंत, संयुक्त निदेशक राम उनियाल तथा प्रोजेक्ट मैनेजर सावन कपूर द्वारा उक्त पुरस्कार केंद्रीय मंत्री श्री जितेंद्र सिंह के कर कमलों से 25 अगस्त, 2023 को इंदौर मध्य प्रदेश में प्राप्त किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *