सामाजिक

वैश्य समाज संगठन के विकास और समाज को जोड़ने के कार्याे को अधिक बल देगा: रमा गोयल

Spread the love

International Vaishya Mahasammelan

देहरादून। अंतरराष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन की प्रांतीय स्तर की महिला इकाई की प्रथम बैठक प्रदेश अध्यक्ष रमा गोयल के नेतृत्व में हुई। इस बैठक का मुख्य उदेश्य सदस्यों का स्वागत करना और आगामी एक वर्ष की कार्य योजना पर चर्चा करना था। मीटिंग काफी सकारात्मक रही और सदस्यों ने अनेक महत्पूर्ण सुझाव दिए।

International Vaishya Mahasammelan :- मुख्य रूप से यह विचार बना कि य़ह संगठन समाज के विकास और वैश्य समाज को जोड़ने के कार्याे को अधिक बल देगा। चर्चा के केंद्र बिंदुओं में वैश्य महिलाओ का एक राष्ट्रीय सम्मेलन, International Vaishya Mahasammelanकिशोर किशोरियों में संस्कारों को बढ़ावा देने और इस आयु में आने वाली बुराईयों से बचने के उपायों से अवगत कराना, गरीब बच्चों की शिक्षा में सहयोग, समाज में कैंसर की जानकारी बढ़ाने और जांच शिविर का आयोजन, तीज मेला आदि थे।

सभी को भगवान श्री राम के स्तुति के कैलेंडर भी दिए। इस अवसर पर कविता अग्रवाल, निधि गर्ग, मोनिका अग्रवाल, प्रेम गुप्ता, चारु लता, आभा अग्रवाल, बबिता गुप्ता, ममता गर्ग, आशा गर्ग, रानी अग्रवाल, सरिता रानी, सिंधु गुप्ता, संगीता अग्रवाल आदि सदस्य उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *