अपराध उत्तराखंड

Haridwar बहादराबाद में पुलिस मुठभेड़: एक बदमाश ढेर, दूसरा फरार

police encounter in bahadrabad
Written by admin

police encounter in bahadrabad

रविवार रात को बहादराबाद थाना क्षेत्र में पुलिस और डकैतों के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें एक बदमाश को गोली लगने से उसकी मौत हो गई, जबकि दूसरा बदमाश फरार हो गया। मुठभेड़ में मारे गए बदमाश की पहचान पंजाब निवासी के रूप में हुई है। पुलिस अब फरार बदमाश की तलाश में जुटी है।

घटना तब हुई जब पुलिस टीम भेल तिराहे पर चेकिंग कर रही थी। बिना नंबर प्लेट की मोटरसाइकिल पर सवार दो संदिग्धों को रोकने की कोशिश की गई, तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी और धनौरी की तरफ भाग निकले। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए कई थानों की फोर्स और सीआईयू टीम के साथ बदमाशों का पीछा किया।

बहादराबाद से धनौरी के बीच फिर से बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की, जिसका पुलिस ने मुंहतोड़ जवाब दिया। इस मुठभेड़ में एक बदमाश के सीने और अन्य हिस्सों में गोली लगी और वह घायल होकर गिर पड़ा। उसे तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल, एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह और अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। एसएसपी डोबाल ने बताया कि मुठभेड़ में मारा गया बदमाश श्रीबालाजी ज्वेलर्स में डकैती डालने वाले गिरोह से संबंध रखता है। अभी फरार बदमाश की तलाश जारी है, और पुलिस उसके बारे में सुराग जुटाने में लगी है।

About the author

admin

Leave a Comment