खेल

बैडमिंटन प्रतियोगिता में मंदाकिनी व सागवान सदन का खिताब पर कब्जा

badminton competition
Written by admin

badminton competition

देहरादून। बैडमिंटन प्रतियोगिता में मंदाकिनी व सागवान सदन का खिताब पर कब्जा देहरादून। द हैरिटेज स्कूल के तत्वावधान में अंतर सदनीय सीनियर एवं जूनियर ब्वॉयज बैडमिंटन प्रतियोगिता का फाइनल मैच खेला गया और सीनियर वर्ग में मंदाकिनी सदन एवं जूनियर वर्ग में सागवान सदन के खिलाड़ियों ने बाजी मारते हुए खिताब पर कब्जा किया।

badminton competition

यहां द हैरिटेज स्कूल के तत्वावधान में अंतर सदनीय सीनियर एवं जूनियर ब्वॉयज बैडमिंटन प्रतियोगिता का फाइनल मैच खेला गया। इस दौरान प्रतियोगिता के सीनियर वर्ग में सागवान सदन एवं मंदाकिनी सदन के बीच फाइनल मैच खेला गया। मैच में मंदाकिनी सदन के खिलाड़ी शुरूआती दौर से ही सागवान सदन पर हावी रहे और मैच को लगातार दो सेटों में 2-0 से जीत दर्ज करते हुए विजेता होने का गौरव हासिल किया।

badminton competition

इस दौरान जूनियर वर्ग का फाइनल मैच सागवान सदन एवं मंदाकिनी सदन के बीच खेला गया और मैच में सागवान सदन के खिलाड़ी ने मैच के आरंभ से ही विपक्षी खिलाड़ी पर दवाब बनाते हुए अंक हासिल किये और मैच को सागवान सदन ने लगातार दो सेटों में 2-0 से जीत हासिल करते हुए विजेता रहे।

इस अवसर पर विजेता एवं उप विजेता खिलाड़ियों को शिक्षिका मुनेश कहर ने प्रमाण पत्र एवं स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया। इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन चौधरी अवधेश कुमार, प्रधानाचार्य डाक्टर अंजू त्यागी सहित अन्य शिक्षक एवं शिक्षिकायें उपस्थित रहे।

About the author

admin

Leave a Comment