स्वास्थ्य

श्रीनगर में नया कार्डियक कैथ लैब का लोकार्पण, राज्यपाल द्वारा किया गया उद्घाटन

Inauguration of Cardiac Cath Lab
Written by admin

Inauguration of Cardiac Cath Lab

श्रीनगर। राज्यपाल गुरमीत सिंह ने श्रीनगर के वीर चन्द्र सिंह गढवाली राजकीय आयुर्विज्ञान एवं शोध संस्थान में नवीनतम कार्डियक कैथ लैब का लोकार्पण किया। इस सुविधा के उद्घाटन समारोह में उपस्थित रहे बहुत से लोगों के साथ, उन्होंने इस कार्यक्रम का शुभारंभ दीप जलाकर किया।

Inauguration of Cardiac Cath Lab

कार्डियक कैथ लैब का शुभारंभ उमंग स्मारिका के साथ हुआ, जिसमें अनिल बलूनी, गढ़वाल सांसद, और डॉ० धन सिंह रावत, चिकित्सा शिक्षा एवं चिकित्सा स्वास्थ्य मंत्री भी उपस्थित थे। राज्यपाल ने व्यक्तिगत रूप से इस योजना की स्थापना का गर्व और समर्थन व्यक्त किया, जिससे इस सुविधा का उपयोग पहाड़ी क्षेत्र के निवासियों द्वारा भी किया जा सकेगा।

राज्यपाल ने इस समारोह में उपस्थित सभी अधिकारियों, चिकित्सकों और स्वास्थ्य कर्मियों का धन्यवाद दिया, जिनके सहयोग से यह सुविधा संभव हुई। उन्होंने इस अवसर पर आगामी कार्यों के लिए शुभकामनाएं दी और स्थानीय जनता के लिए स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार की बात कही।

कार्यक्रम में चिकित्सा शिक्षा निदेशक आशुतोष सयाना, जिलाधिकारी डॉ. आशीष चौहान, एसएसपी लोकेश्वर सिंह, मेडिकल प्राचार्य डॉ. सीएमएस रावत, संयुक्त मजिस्ट्रेट मनामिका, कार्डियोलॉजी विभागाध्यक्ष दून मेडिकल कॉलेज डॉ. अमर उपाध्याय, मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. प्रवीण कुमार सहित अन्य अधिकारी व चिकित्सक उपस्थित थे।

About the author

admin

Leave a Comment