खेल

शिवालिक सदन को मोनाल सदन ने जीता, 17वाँ रोहिताश सिंह मेमोरियल टूर्नामेंट शुरू

17th Rohitash Singh Memorial 

17th Rohitash Singh Memorial

देहरादून। द हैरिटेज स्कूल के तत्वावधान में तीन दिवसीय 17वां रोहिताश सिंह मेमोरियल अंतर सदनीय जूनियर ब्वॉयज क्रिकेट टूर्नामेंट स्कूल परिसर में आरंभ किया गया और उदघाटन मैच में मोनाल सदन ने शिवालिक सदन को छह विकेट से पराजित कर अगले दौर में प्रवेश किया।

यहां न्यू रोड स्थित द हैरिटेज स्कूल के परिसर में 17वां रोहिताश सिंह मेमोरियल अंतर सदनीय जूनियर ब्वॉयज क्रिकेट टूर्नामेंट की शुरूआत की गई और उदघाटन मैच मोनाल सदन एवं शिवालिक सदन के बीच खेला गया। मैच में मोनाल सदन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया और शिवालिक सदन को बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया।

मैच में शिवालिक सदन ने निर्धारित ओवर में पहली बारी में बिना कोई विकेट गंवायें 45 रन बनाये जबकि मोनाल सदन ने दो विकेट के नुकसान पर 49 रन बनाये।

मैच की दूसरी पारी में शिवालिक सदन ने 28 रन बनाये और मोनाल सदन को जीतने के लिए 25 रनों का लक्ष्य दिया और मोनाल सदन ने दो विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल करते हुए मैच को छह विकेट से जीतकर अगले दौर में प्रवेश किया।

इससे पूर्व स्कूल के चेयरमैन चौधरी अवधेश कुमार व प्रधानाचार्य डाक्टर अंजू त्यागी ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर टूर्नामेंट का शुभारंभ किया। इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन चौधरी अवधेश कुमार, निदेशक विक्रांत चौधरी, काउंसलर चारू चौधरी, प्रधानाचार्य डाक्टर अंजू त्यागी सहित शिक्षक शिक्षिकायें, छात्र छात्रायें व खिलाड़ी मौजूद रहे।

About the author

हर्षिता टाइम्स

Leave a Comment