शिक्षा

GRD कॉलेज में 3 दिवसीय वार्षिक उत्सव “अंतारया-24” का आगाज

GRD COLLEGE ANNUAL FESTIVAL
Written by Subodh Bhatt

GRD COLLEGE ANNUAL FESTIVAL

देहरादून। “अंतारया-24” का आगाज शुरू हो चुका है, यहां पहले दिन कॉलेज के छात्र छात्राओं के द्वारा बनाए गए विज्ञान और प्रोदधोगिगी एवं तकनीकि पर आधारित प्रोजेक्ट एवं मॉडल की प्रदर्शनी लगाई गई। इस दौरान कॉलेज के मेधावी छात्र छात्राओं को सम्मानित भी किया गया।

इस मौके पर उत्तराखंड सरकार में इनफ्रास्टक्चर मोनिटरिंग काउन्सिल के उपाध्यक्ष विश्वास डाबर मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद रहे।

कार्यक्रम के दौरान उन्होंने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि आज भारत के कई युवा विदेशी कम्पनियों में सीओ के पद पर काम कर रहे हैं यानि अब हमारे देश में भी शिक्षा का स्तर काफी ऊंचा हो चुका है, साथ ही उन्होंने भरोसा दिलाया कि जीआरडी कॉलेज में पढने वाले बच्चों के लिए वह उच्च शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढने के लिए उत्तराखंड सरकार की तरफ से हर संभव मद्द दिलाने के लिए तैयार हैं ।

कार्यक्रम के दौरान कॉलेज परिसर में छात्र छात्राओं ने रंगा रंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के जरिए अपनी प्रतिभा को भी प्रस्तुत किया। इसके अलावा कॉलेज में खेल प्रतियोगिताओं में बेहतरीन प्रदर्शन करने और विज्ञान प्रदर्शनी में बेहतरीन मॉडल प्रस्तुत करने वाले छात्रों को अवॉर्ड देकर सम्मानित किया गया।

GRD COLLEGE ANNUAL FESTIVAL

सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान एचएनबी मेडिकल यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर प्रोपेसर मदन लाल ब्रहम भट्ट मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद थे साथ ही एचएनबी मेडिकल यूनिवर्सिटी के रजिस्टार डॉ अशीष उनियाल ने कार्यक्रम में बिशिष्ट अतिथि के तौर पर शिरकत की साथ ही ओहो रेडियो के फाउंडर सीओ आरजे काव्या भी बिशिष्ट अतिथि के तौर पर शामिल हुए।

इस अवसर पर साई बिल्डर एंड प्रोमोटर के राहुल भाटिया और एमिटेक टेक्नोलॉजी नॉएडा के सीईओ अभिषेक त्यागी ने विशिष्ट अतिथि के तौर पर शिरकत की साथ ही जीआरडी कॉलेज के वाइस चेयरमैन सरदार इंद्रजीत सिंह, डॉली ओबोरॉय, सरदार पर्वजीत सिंह ओबोरॉय, महानिदेशक डॉ पंकज चौधरी, रजिस्ट्रार के के राणा समेत कॉलेज के सभी निदेशकगण,विभाध्यक्ष, शिक्षक एवं छात्र- छात्राएं भी कार्यक्रम में मौजूद रहे ।

About the author

Subodh Bhatt

Leave a Comment