लोकसभा चुनाव 2024

शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष चुनाव हेतु एसएसपी के नेतृत्व में दून पुलिस तथा अर्द्धसैनिक बलों ने किया फ्लैग मार्च

Police and paramilitary forces flag march
Written by Subodh Bhatt

Police and paramilitary forces flag march

आगामी लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 को शांतिपूर्ण रूप से सम्पन्न कराने हेतु दून पुलिस पूर्ण रूप से तैयार है। मतदान प्रक्रिया को सकुशल सम्पन्न कराने हेतु सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस द्वारा सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गयी हैं।

आगामी 19 अप्रैल 2024 को होने वाली मतदान प्रक्रिया के दौरान निर्भीक होकर लोगों को अधिक से अधिक संख्या में अपने मताधिकार का प्रयोग करने हेतु प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से आज दिनांक 16 अप्रैल 2024 को एसएसपी देहरादून के नेतृत्व में दून पुलिस तथा अर्धसैनिक बलों के जवानों द्वारा नगर क्षेत्र में फ्लैग मार्च किया गया।

Police and paramilitary forces flag march असामाजिक तत्वों को कड़ा संदेश :-

फ्लैग मार्च के दौरान पुलिस द्वारा अर्द्धसैनिक बलों के साथ मिलकर नगर क्षेत्र में फव्वारा चौक- रिस्पना- आईएसबीटी- मंडी चौक- कमला पैलेस- बल्लूपुर- घंटाघर होते हुए लैंसडाउन चौक तक फ्लैग मार्च किया गया। फ्लैग मार्च के दौरान आम जनमानस से आगामी लोकसभा निर्वाचन 2024 के दौरान अधिक से अधिक संख्या में मतदान केंद्रों में पहुँचकर निष्पक्षता एवं निर्भीकता के साथ अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की गई। साथ ही चुनाव प्रक्रिया को प्रभावित करने का प्रयास करने वाले असामाजिक तत्वों को कड़ा संदेश दिया गया।

About the author

Subodh Bhatt

Leave a Comment