ख़बरसार

मिस कैट वॉक सब-कांटेस्ट में बिखेरे प्रतिभागियों ने जलवे

Blenders Pride Miss Uttarakhand-2024
Written by Subodh Bhatt

Blenders Pride Miss Uttarakhand-2024

देहरादून। सिनमिट कम्युनिकेशन्स की ओर से आयोजित कमल ज्वेलर्स- ब्लेंडर्स प्राइड मिस उत्तराखंड-2024 के मिस कैट वॉक सब कांटेस्ट का आयोजन किया गया। इस मौके पर मॉडल्स ने आकर्षक ड्रेसेस पहन कर कैटवॉक की। साथ ही जजेस के सवालों के जवाब भी दिए।

Blenders Pride Miss Uttarakhand-2024

सिनमिट कम्युनिकेशन्स की ओर से मंगलवार को रोमियोलेन में आयोजित सब कांटेस्ट में 30 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। सब कांटेस्ट का रिजल्ट ग्रैंड फिनाले के दिन ही घोषित किया जाएगा।

Blenders Pride Miss Uttarakhand-2024

 

Blenders Pride Miss Uttarakhand-2024 :- इन सब कांटेस्ट के लिए प्रतिभागियों ने आकर्षक ड्रेस पहन कर कैट वॉक की। साथ ही जजेज के सवालों के जवाब भी दिए। इस दौरान देहरादून सहित हल्द्वानी, हरिद्वार, ऋषिकेश, पौड़ी और रुड़की की प्रतिभागियों ने कैट वॉक की। हर कोई अपनी बॉडी की विशेष देखभाल करते हुए यहां पहुंचा हुआ था।

Blenders Pride Miss Uttarakhand-2024

 

इस मौके पर सिनमिट कम्युनिकेशन्स के डायरेक्टर और आयोजक दलीप सिंधी और राजीव मित्तल ने बताया कि प्रतिभागियों की लगातार ग्रूमिंग के बाद अलग-अलग सब टाइटल्स को लेकर कांटेस्ट कराए जाएंगे। इसके बाद ही मिस उत्तराखंड-2024 का ग्रैंड फिनाले होगा। जो कि अप्रैल अंत तक आयोजित होगा।

Blenders Pride Miss Uttarakhand-2024

उन्होंने बताया कि कांटेस्ट कमल ज्वैलर्स और ब्लेंडर्स प्राइड की ओर से प्रेजेंट किया जा रहा है।आयोजकों ने बताया कि हयात सेंट्रिक, न्यू इरा फ़ोटो स्टूडियो और इंस्पिरेशन पीआर की ओर से इवेंट में विशेष सहयोग किया जा रहा है। कांटेस्ट की पूरी कोरियोग्राफी जेश पुष्कर सोनी और स्टाइलिंग अदिति की ओर से की जा रही है।

उन्होंने कहा कि सिनमिट कम्युनिकेशन्स अपनी मेहनत और सभी के सहयोग से हर साल इवेंट के स्तर को बढ़ा रहा है। इस मौके पर जजेज की भूमिका में मिस उत्तराखंड 2022 ऐश्वर्या बिष्ट, सेकंड रनरअप मिस उत्तराखंड 2022 मानसी ग्रेवाल रही। मिस उत्तराखंड रही फिल्म एक्टर स्वाति सेमवाल विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित रही।

About the author

Subodh Bhatt

Leave a Comment