उत्तराखंड

राम आशीष ने अपने समर्थकों संग थामा आप का दामन – संजय भट्ट

Written by admin

देहरादून, 19 जनवरी, 2021। आप प्रदेश प्रवक्ता संजय भट्ट के नेतृत्व में कई कांग्रेसियों ने आप परिवार की सदस्यता ली। आपको बता दें,आप पार्टी की नीतियांे से प्रभावित होकर समाज के कई वर्गों समाजसेवी समेत अब दूसरे दलों के लोग भी आप पर ही भरोसा जता रहे हैं। संजय भट्ट के नेतृत्व में कांग्रेस के वार्ड 74 के अध्यक्ष राम आशीष ने अपने कई समर्थकों के साथ पार्टी का दामन थामा। आम आदमी पार्टी के धर्मपुर विधानसभा के संगठन मंत्री सुशील सैनी की मौजूदगी में सभी लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

इस सदस्यता अभियान में मौजूद रहे संगठन मंत्री सुशील सैनी ने सभी का फूल माला पहनाकर स्वागत करते हुए कहा कि ये आप पार्टी की पारदर्शी नीतियां हैं। जिस वजह से लगातार पार्टी का कुनबा बढ रहा है। उन्होंने कहा कि इन सभी के पार्टी में जुडने से पार्टी को मजबूती मिलेगी और उनका संगठन और भी मजबूत होगा। अरविंद केजरीवाल की दिल्ली सरकार के काम से प्रभावित हो कर लोग लगातार आम आदमी पार्टी का दामन थाम रहे हैं। केजरीवाल मॉडल ने आज पूरे विश्व मे शिक्षा, स्वास्थ, बिजली, पानी पर काम कर नाम कमाया है। उत्तराखण्ड में भी केजरीवाल मॉडल लागू करवाने के लिए, लोग आज टोपी पहने आप कार्यकर्ताओ की राह देख रहे हैं।

वहीं आप पार्टी में शामिल होने के दौरान राम आशीष के साथ मनोज शुक्ला, दिनेश पांडे, मनीष कुमार, शाहबुद्दीन, हाजी आबिद अली, अनिल शुक्ला, राजेश शुक्ला, लाला झिंगुरी, देवानन्द पांडे, जेडी, विनोद आदि ने ब्रह्मपुरी में कांग्रेस छोड़ कर आप का दामन थामा।

About the author

admin

Leave a Comment